Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बटेंगे तो कटेंगे' CM योगी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- अगर उनके दल के हैं तो और भी ज्यादा...

Lucknow Politics News अखिलेश यादव ने सीएम योगी के इस बयान की आलोचना की है। जिसमें वह बटेंगे तो कटेंगे की बात कह रहे हैं। बता दें कि आगरा में वीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण करते हुए सीएम योगी ने कहा- राष्ट सर्वोपरि है राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता है। यह तभी संभव होगा जब हम सब एक साथ रहेंगे। हम बटेंगे तो कटेंगे।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 26 Aug 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
up news : अखिलेश बोले- निंदनीय है बयान

जागरण संवाददाता, लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ के बटेंगे तो कटेंगे और एक रहेंगे तो नेक रहेंगे वाले बयान पर अब अखिलेश ने तंंज़ कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए सीएम योगी के इस बयान की आलोचना करते हुए इस बयान को निंदनीय बताया है। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने सीएम योगी के इस बयान की वीडियो को भी ट्वीट किया है। 

सीएम योगी ने बटेंगे तो कटेंगे दिया था बयान

बता दें कि आगरा में वीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण करते हुए सीएम योगी ने कहा- राष्ट सर्वोपरि है, राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन यह तभी संभव होगा, जब हम सब एक साथ रहेंगे। हम बटेंगे तो कटेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि बांग्लादेश में देख रहे हो न क्या हो रहा है। ऐसी गलती यहां नहीं होनी चाहिए। एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे।

अखिलेश ने बयान को बताया निंदनीय

भाजपा राज में बने भय के इस वातावरण में क्या डबल इंजन कहीं दुबक कर जा बैठा है।

निंदनीय बयान!#नहीं_चाहिए_भाजपा pic.twitter.com/RO9pNDp9Pu

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) August 26, 2024

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ज़िम्मेदार लोगों का काम भय से बचाना होता है, भय फैलाना नहीं।अगर ये किसी के व्यक्तिगत विचार हैं तो गलत हैं और अगर उनके दल के हैं तो और भी ज़्यादा ग़लत हैं। भाजपा राज में बने भय के इस वातावरण में क्या डबल इंजन कहीं दुबक कर जा बैठा है। अखिलेश ने आगे लिखा कि निंदनीय बयान! नहीं चाहिए भाजपा।  

यह भी पढ़ें : UP Politics : मायावती के आरोपों पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा- अब उनके बुरे दिन शुरू हो गये हैं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर