Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लखनऊ में महिला सिपाही ने पड़ोसन को चप्पल से पीटा, सीसीटीवी कैमरा लगाने को लेकर हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला सिपाही और उसकी पड़ोसन के बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि महिला सिपाही ने पड़ोसन को चप्पल से पीटा। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों से शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच गलियारे के कब्जे को लेकर विवाद है। सीसीटीवी कैमरे की दिशा को लेकर कहासुनी हुई है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 25 Jul 2024 01:28 AM (IST)
Hero Image
एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। गुडंबा के बहादुरपुर में घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को लेकर महिला सिपाही नम्रता पड़ोसी शुभम दीक्षित का घर के सामने रहने वाले रामेंद्र मिश्रा और देवर्षी से विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्षों में गाली-गलौज हुई।

आरोप है कि रामेंद्र और देवर्षी की पत्नी मोबाइल से वीडियो बनाने लगी। इससे आक्रोशित सिपाही नम्रता ने चप्पलों से उन्हें पीट दिया। इसका वीडियो बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो महिला सिपाही को फटकार भी लगाई गई। 

वहीं महिला सिपाही का आरोप है कि रामेंद्र और देवर्षी ने अपने घर पर जो कैमरा लगाया है उसकी दिशा उनके घर पर कर रखी है। इससे उनकी निजता भंग होती है। इसका उन्होंने विरोध किया तो रामेंद्र और देवर्षी ने परिजनों के साथ उनसे अभद्रता और मारपीट की। 

इंस्पेक्टर गुडंबा नितीश श्रीवास्तव ने बताया कि मकान के गलियारे के कब्जे को लेकर दोनों पक्षों का विवाद पहले से चल रहा है। इस कारण दोनों पक्षों ने अपने घर के बाहर कैमरे लगाए थे। कैमरों की दिशा को लेकर सोमवार रात विवाद हुआ था, जिसमें महिला सिपाही और रामेंद्र, देवर्षी के परिजनों के बीच मारपीट हुई। दोनों पक्षों की तहरीर पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: लहूलुहान युवती को बाइक पर लेकर भाग रहे थे दो युवक, गांव वालों ने पकड़कर पीटा, एक टीचर तो दूसरा फौजी निकला

यह भी पढ़ें: युवक ने किया था सुसाइड, अंतिम संस्कार के बाद फोन चेक किया तो सदमे में चले गए घरवाले, तुरंत पहुंचे थाने