Move to Jagran APP

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड मैच के दिन भी ब्लैक में बिके टिकट, काउंटर न खुलने से दिखी नाराजगी

जिस टिकट के दाम सिर्फ 1500 रुपये निर्धािरत किए गए थे उसे ब्लैक में 10 हजार रुपये में बेचे गए। इसके लिए प्रशंसक सीधे तौर पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जिम्मेदार मानते हैं। यह पहला मौका है जब लखनऊ में इतने बड़े मुकाबले के लिए खिड़की से टिकट नहीं बेचा गया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 30 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
मैच के दिन भी ब्लैक में बिके टिकट

जागरण संवाददाता, लखनऊ। भारत-इंग्लैंड मुकाबले को लेकर ऐसे दर्शक मायूस हो गए, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बावजूद टिकट नहीं मिल पाया। कैंसर संस्थान के एक डॉक्टर ने बताया कि वे कई प्रयास के बावजूद ऑनलाइन टिकट नहीं बुक कर पाए। हालांकि, उन्हें उम्मीद थी कि मैच के दो दिन पहले ऑफलाइन टिकट मिलेंगे।

वे बेसब्री से इसका इंतजार करते रहे। 26 अक्टूबर को अचानक खिड़की से टिकट बेचने का फैसला बदल दिया गया और बहाना बनाया गया कि भीड़ अधिक होने से अफरातफरी हो सकती है।

डॉक्टर ने निराश मन से बताया कि मेरी बेटी और बेटे को मैच न देख पाने का बेहद अफसोस है। वहीं, पिछले शुक्रवार से ही इकाना स्टेडियम के गेट नंबर दो और तीन के बाहर ब्लैक में खूब टिकट बिके। आलम यह रहा है कि रविवार को भी मैच के टिकट की कालाबाजारी करते दिखे।

यह भी पढ़ेंः IND vs ENG: इकाना स्टेडियम में बिका 35 का समोसा और 100 रुपये का पानी, अगली बार मैच देखने आएं तो जेब रखें ढीली

ब्लैक में 10 हजार रुपये में बिका टिकट

जिस टिकट के दाम सिर्फ 1500 रुपये निर्धािरत किए गए थे, उसे ब्लैक में 10 हजार रुपये में बेचे गए। इसके लिए प्रशंसक सीधे तौर पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जिम्मेदार मानते हैं। यह पहला मौका है जब लखनऊ में इतने बड़े मुकाबले के लिए खिड़की से टिकट नहीं बेचा गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।