Move to Jagran APP

Bahraich News: प्रभारी थानाध्यक्ष की अभद्रता पर भड़के भाकियू नेता, थाने के बाहर धरना-प्रदर्शन; किसानों को मनाने में जुटे पुलिस अधिकारी

प्रभारी थानाध्यक्ष का कार्यभार संभालने वाले दारोगा पर भाकियू नेताओं ने अभद्रता का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया। घटना की जानकारी पाकर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी माैके पर पहुंच गए और कार्रवाई की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Updated: Sun, 21 Aug 2022 07:20 PM (IST)
Hero Image
प्रभारी थानाध्यक्ष की अभद्रता पर भड़के भाकियू नेता.

बहराइच, जागरण संवाददाता। प्रभारी थानाध्यक्ष का कार्यभार संभालने वाले दारोगा पर भाकियू नेताओं ने अभद्रता का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया। घटना की जानकारी पाकर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी माैके पर पहुंच गए और कार्रवाई की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। भाकियू नेताओं के प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी सकते में आ गए। नाराज नेताओं को मनाने के लिए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर डटे हुए है। 

रविवार को भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश सचिव ओम प्रकाश वर्मा अपने समर्थक के साथ जरवलरोड थाना पहुंचे थे। थानाध्यक्ष राजेश सिंह के बाहर होने के चलते थाने का प्रभार दारोगा रामदेव यादव के पास था। आरोप है कि प्रभारी थानाध्यक्ष ने प्रदेश सचिव व उनके साथ गए किसान नेताओं के साथ अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर मामला तूल पकड़ने लगा। 

घटना की जानकारी जब किसान नेताओं को हुई तो बड़ी संख्या में भारतीय किसान यूनियन जिलाध्यक्ष मोहनलाल वर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ थाने के बाहर पहुंच गए और आरोपित दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। किसानों के प्रदर्शन की सूचना मिलते ही तहसीलदार कैसरगंज अमरनाथ वर्मा, सीओ कमलेश कुमार सिंह, कोतवाल  कैसरगंज दद्दन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

मामले को दबाने के लिए अधिकारियों ने किसान नेताओं की मान मनौव्वल किया, लेकिन प्रदर्शनकारी अभद्रता करने वाले दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं। किसान नेताओं की मानें तो इससे पहले भी आरोपित कई बार किसान नेताओं से अभद्रता कर चुका है। 

इस अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष योगेंद्र पहलवान, मंडल सचिव देवराज यादव, जिला उपाध्यक्ष प्रकाश चंद वर्मा, जिला महासचिव अनुरोध प्रसाद गौतम, जिला प्रवक्ता पुत्ती लाल यादव, ब्लॉक अध्यक्ष जरवल नर्मदे गौतम, जिला सलाहकार शैलेंद्र सिंह ,महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष बहराइच रंजना चौहान, महिला प्रकोष्ठ पार्वती  उपाध्यक्ष बहराइच, केशो राम विश्वकर्मा ,मुन्ना तहसील प्रभारी सहित सैकडों लोग मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें