Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP news: वॉट्सऐप ग्रुप पर राम मंदिर, पीएम मोदी और सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी, थाने में दी गई तहरीर; पुल‍िस कर रही जांच

राम मंदिर जगद्गुरु रामभद्राचार्य पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर वॉट्सऐप ग्रुप पर अभद्र टिप्पणी की गई। इस संबंध में बजरंग दल के कार्यकर्ता लोकेश द्विवेदी ने आशियाना थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर आशियाना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वॉट्सऐप पर अभद्र टिप्पणी की स्क्रिन शाट के आधार पर जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 18 Jan 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी, राम मंद‍िर और सीएम योगी पर अभद्र ट‍िप्‍पणी को लेकर दर्ज कराई गई शि‍कायत।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। अयोध्या राम मंदिर, जगद्गुरु रामभद्राचार्य, पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर वॉट्सऐप ग्रुप पर अभद्र टिप्पणी की गई। इस संबंध में बजरंग दल के कार्यकर्ता लोकेश द्विवेदी ने आशियाना थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर आशियाना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वॉट्सऐप पर अभद्र टिप्पणी की स्क्रिन शाट के आधार पर जांच की जा रही है।

उधर, अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने बताया कि अभद्र टिप्पणी करने वाला आरोपित का मोबाइल नंबर एक वाट्सएप ग्रुप पर पीजीआई के साउथ सिटी का रहने वाले डा. अरुण कुमार के नाम से दर्ज है।

जांच के आधार पर की जाएगी कार्रवाई

वह और ग्रुप के कई अन्य लोग राम मंदिर, पीएम, सीएम और जगद्गुरु को लेकर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। इस कारण परिचित लोकेश ने तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि जांच में जो भी तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Ayodhya News: आज से पांचों रूट पर 20-20 E-Bus का होगा संचालन, 50 और बसें पहुंची अयोध्या धाम बस स्टेशन

यह भी पढ़ें: अयोध्या में 26 जनवरी को होगा पहली आस्था स्पेशल ट्रेन का आगमन, प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के बाद कई रेलगाड़ियां पहुंचेंगी रामनगरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें