Move to Jagran APP

अब होगा आंदोलन! केजरीवाल की पार्टी यूपी में शुरू करने वाली है सेल्फी अभियान, चढ़ेगा सियासी पारा

आम आदमी पार्टी (AAP) यूपी में फिर से सेल्फी अभियान शुरू करेगी। लोग गंदगी व बदहाल स्कूलों के साथ अपनी सेल्फी भेजेंगे और फिर पार्टी उस समस्या के समाधान के लिए आंदोलन करेगी। पार्टी सेल्फी विद कूड़ा और सेल्फी विद बदहाल स्कूल अभियान चला चुकी है। बीते दो वर्षों में चलाए गए इस अभियान से उसे काफी समर्थन मिला था

By Ashish Kumar Trivedi Edited By: Aysha Sheikh Published: Mon, 24 Jun 2024 02:41 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 02:41 PM (IST)
अब होगा आंदोलन! केजरीवाल की पार्टी यूपी में शुरू करने वाली है सेल्फी अभियान, चढ़ेगा सियासी पारा

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) फिर से सेल्फी अभियान शुरू करने जा रही है। लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए वह जल्द अभियान शुरू करेगी। लोग गंदगी व बदहाल स्कूलों के साथ अपनी सेल्फी भेजेंगे और फिर पार्टी उस समस्या के समाधान के लिए आंदोलन करेगी। सभी मोहल्ला कमेटियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह इसकी तैयारियां शुरू करें। बारिश के मौसम में संचारी रोग अधिक फैलते हैं और लोग गंदगी व जलभराव से परेशान रहते हैं। ऐसे में उनकी समस्याओं का समाधान किया जाए।

अगले महीने से शुरू होगा अभियान

आप के प्रदेश मीडिया प्रभारी महेन्द्र प्रताप सिंह के मुताबिक 14 जुलाई को प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन राजधानी में होगा। सम्मेलन में पार्टी सदस्यता अभियान चलाने के साथ-साथ आमजन की समस्याओं के लिए अभियान चलाने का भी विस्तृत कार्यक्रम तय होगा। पार्टी सेल्फी विद कूड़ा और सेल्फी विद बदहाल स्कूल अभियान चला चुकी है।

बीते दो वर्षों में चलाए गए इस अभियान से उसे काफी समर्थन मिला था और लोगों की समस्याएं भी उसने जोर-शोर से उठाई। अब प्रदेश भर में अगले महीने से यह अभियान फिर शुरू होगा। उन्होंने बताया कि पार्टी की सभी विंग को निर्देश दिए गए हैं कि छात्रों, व्यापारियों और महिलाओं इत्यादि से संबंधित समस्याओं को जोर-शोर से उठाएं। रोजी-रोजगार से जुड़ी समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरें। जिलों से इसकी रिपोर्ट मंगवाई जाएगी और प्रदेश स्तर पर भी इन समस्याओं को लेकर आंदोलन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - 

UPPCL: बिजली विभाग का अजब कारनाम, चार वर्ष पहले लगाया मीटर और... परेशान ग्रामीणों ने CM Yogi से लगाई गुहार

यूपी में भयंकर हादसा: बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर पलटा; मौत से लड़ रहा था चालक, Video बनाते रहे लोग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.