Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘वे कांवर लेकर जाएं तो उनकी… केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना, आमजन से की ये अपील

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांवर यात्रा मार्ग पर स्थित दुकानों पर पहचान लगाने के मामले पर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे कांवर लेकर जाएं तो उनकी विकृति दूर हो जाएगी। भगवान भोले को जल चढ़ाएंगे तो लोक-परलोक सब सुधर जाएगा। उन्होंने प्रयागराज के आजाद पार्क में शनिवार को पौधारोपण के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 21 Jul 2024 03:45 AM (IST)
Hero Image
विपक्ष भी कांवर लेकर जाए तो उसकी विकृति दूर हो जाएगी: केशव प्रसाद।

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, वे कांवर लेकर जाएं तो उनकी विकृति दूर हो जाएगी। भगवान भोले को जल चढ़ाएंगे तो लोक-परलोक सब सुधर जाएगा। 

शनिवार को आजाद पार्क में पौधारोपण के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब कोई कांवड़िया जल लेकर जाता है तो वह सौभाग्यशाली होता है। कहा कि जो लोग कांवर यात्रा के रास्ते में दुकानों पर नाम व पहचान की तख्ती लगाने के निर्देश पर प्रश्न उठा रहे हैं, वे तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं। मेरा आमजन से कहना है कि सरकार की जो अपेक्षा है, उसे स्वेच्छा से पूरा करें। 

उप चुनाव में किया जीत का दावा

केशव ने प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले उप चुनाव के संदर्भ में दावा किया कि सभी सीटें जीतेंगे। फूलपुर की सीट भी हमारी है। सरकार और संगठन को लेकर प्रश्न पर बोले- जो कुछ चल रहा है, अफवाह है। उप मुख्यमंत्री ने इससे पहले आजाद पार्क में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, यदि पौधे लगेंगे तभी गंगा निर्मल और अविरल होंगी।

यह भी पढ़ें: सिलेंडर ढोने वाले गगन ने पास की आईआईटी की परीक्षा, सड़क पर पड़े मिले मोबाइल से की पढ़ाई, मजदूरी के साथ निकाला समय

यह भी पढ़ें: Bhanvi Kumari Singh︙राजा भैया की पत्नी पर हेराफेरी का मुकदमा, भानवी सिंह ने सीएम और डीजीपी को कर दिया टैग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर