Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhimpur Crime: दुष्कर्म के बाद की गई थी दोनों बहनों की हत्‍या, छह आरोप‍ितों को पुलिस ने दबोचा

यूपी के लखीमपुर में दो सगी बहनों की हत्या के मामले में एसपी ने बताया की वारदात को कुल छह लोगों ने अंजाम दिया था। इसमें आरोप‍ित छोटू सहित छह अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए गए हैं। एक अभियुक्त जुनैद को मुठभेड़ में गोली भी लगी है।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 04:32 PM (IST)
Hero Image
दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म कर छह लोगों ने कर दी थी हत्या.

लखीमपुर, जागरण संवाददाता। निघासन थाना क्षेत्र में दो सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुई हत्या के मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें से एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में जख्मी भी हुआ है। उसके पांव में गोली लगी है। पुलिस का दावा है कि इस पूरी वारदात को कुल छह लोगों ने मिलकर अंजाम दिया और अपनी पहचान सार्वजनिक होने के डर से दोनों बहनों की हत्या कर दी। एसपी संजीव सुमन ने गुरुवार को एक औपचारिक प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी। 

निघासन थाना क्षेत्र में दो सगी बहनों की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने दावा किया है कि हत्या के इस मामले में कोई उनको अगवा करके लेकर नहीं गया था बल्कि वह दोनों स्वयं किसी छोटू नामक आरोपित के साथ गई थीं, जिसके बाद उनके साथ अनहोनी हो गई।

Lakhimpur: पेड़ पर दुपट्टे से लटके म‍िले दो बहनों के शव, बाइक सवार तीन युवकों ने क‍िया था अगवा

पुलिस ने जिन छह लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें छोटू, सुहेल, जुनैद, हफीजुल्लाह करीमुद्दीन, आरिफ व जुनैद के नाम शामिल है। पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी जुनैद झंडी चौकी क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद जख्मी भी हुआ है।

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि इस मामले के लगभग सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं। इससे जुड़े अन्य पहलुओं और घटनाओं की भी पड़ताल की जा रही है। पुलिस कई एंगल से इस पूरी वारदात की छानबीन कर रही है और जल्दी ही इसका पूरी तरह राजफाश करेगी।

Lakhimpur Case: सामूहिक दुष्कर्म के बाद रस्सी से गला कसकर की गई थी सगी बहनों की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उधर आइजी लक्ष्मी सिंह निघासन के लिए रवाना हो गई हैं। वहां वह ग्रामीणों से और उनके परिवार जन से घटना के बारे में जानकारी लेंगी और वहां के लोगों में कल से जो आक्रोश है उसे शांत कराएंगी। एसपी संजीव सुमन ने यह भी बताया कि इस मामले में विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आने के बाद दोबारा मीडिया के साथ साझा की जाएगी। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें