Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: राहुल-अखिलेश की आज तीन संयुक्त जनसभाएं, कुशीनगर, बांसगांव और वाराणसी में मांगेंगे वोट

राहुल व अखिलेश की पहली संयुक्त जनसभा दोपहर 12ः20 बजे कुशीनगर के पडरौना में सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह के समर्थन में होगी। इसके बाद राहुल व अखिलेश की दूसरी संयुक्त जनसभा दोपहर 1ः50 बजे देवरिया में कांग्रेस के बांसगांव प्रत्याशी सदल प्रसाद के लिए होगी। तीसरी जनसभा वाराणसी के रोहनिया में शाम 4ः50 बजे होगी। यहां पर अजय राय के समर्थन में मतदाताओं से वोट देने की अपील करेंगे।

By Shobhit Srivastava Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 28 May 2024 07:51 AM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता राहुल गांधी व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव। - फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। सातवें व अंतिम चरण के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव 28 मई मंगलवार को कुशीनगर, बांसगांव व वाराणसी में संयुक्त जनसभा कर आईएनडीआईए के प्रत्याशियों के समर्थन वोट मांगेंगे। दोनों नेताओं की पहली संयुक्त जनसभा दोपहर 12ः20 बजे कुशीनगर के पडरौना में सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह के समर्थन में होगी।

इसके बाद राहुल व अखिलेश की दूसरी संयुक्त जनसभा दोपहर 1ः50 बजे देवरिया में कांग्रेस के बांसगांव प्रत्याशी सदल प्रसाद के लिए होगी। तीसरी जनसभा वाराणसी के रोहनिया में शाम 4ः50 बजे होगी। यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में दोनों नेता मतदाताओं से उन्हें वोट देने की अपील करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आईएनडीआईए के प्रत्याशी हैं।

डिंपल आज घोसी लोकसभा क्षेत्र में करेंगी जनसभा

राज्‍य ब्‍यूरो, लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व मैनपुरी की सांसद डिंपल यादव मंगलवार 28 मई को घोसी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा कर सपा प्रत्याशी राजीव कुमार राय के लिए वोट मांगेंगी। उनकी जनसभा दोपहर एक बजे मऊ जिले के दोहरीघाट में विक्ट्री इंटर कालेज में होगी। वे मतदाताओं से सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करेंगी।

यह भी पढ़ें: चुनाव में दस-बीस करोड़ नहीं बल्कि… 500 करोड़ रुपये के पार हुई जब्ती, यूपी में ढाई गुणे से अधिक पहुंचा आंकड़ा

यह भी पढ़ें: 'जहां दिखे भाजपाई, वहां बिछाओ चारपाई', भाजपा को घेरने के लिए सपा ने शुरू किया नया अभियान; तैयार किए ये नौ प्रश्न

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।