Move to Jagran APP

कांग्रेस-BSP गठबंधन की अटकलों के बीच मायावती ने साफ कर दी तस्वीर, बोली- हमारा फैसला अटल

Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव में बसपा अकेले या गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी इस पर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। मायावती ने एक बार फिर एलान किया कि वह अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। वह अकेले चुनाव लड़ने के फैसले पर अटल हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sat, 09 Mar 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
मायावती अकेले या गठबंधन के साथ लड़ेंगी चुनाव?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में बसपा अकेले या गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी इस पर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। मायावती ने एक बार फिर एलान किया कि वह अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगी।

बसपा सुप्रीमो ने कहा- कि वह अकेले चुनाव लड़ने के फैसले पर अटल हैं।

मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर कहा- 'बीएसपी देश में लोकसभा का आमचुनाव अकेले अपने बलबूते पर पूरी तैयारी व दमदारी के साथ लड़ रही है। ऐसे में चुनावी गठबंधन या तीसरा मोर्चा आदि बनाने की अफवाह फैलाना यह घोर फेक व गलत न्यूज। मीडिया ऐसी शरारतपूर्ण खबरें देकर अपनी विश्वसनीयता न खोए। लोग भी सावधान रहें।

मायावती ने कहा- यूपी में बीएसपी की काफी मजबूती के साथ अकेले चुनाव लड़ने के कारण विरोधी लोग काफी बैचेन लगते हैं। इसीलिए ये आए दिन किस्म-किस्म की अफवाहें फैलाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते रहते हैं। किन्तु बहुजन समाज के हित में बीएसपी का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल।

इसे भी पढ़ें: सपा के ये दो धुरंधर नेता बढ़ा सकते हैं अनुप्रिया पटेल की मुश्किलें, इस सीट पर AAP ने अखिलेश को भेजा सुझाव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।