Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'न दूरी है, न खाई है, मोदी हमारा भाई है', इस नारे के साथ 'पीएम भाईजान' का शुक्रिया अदा करेंगी मुस्लिम महिलाएं

Sukriya Modi Bhaijaan तीन राज्यों में मिली जीत से उत्साहित भाजपा लोकसभा चुनाव में अपने विरोधियों को चौतरफा घेरने की तैयारी में जुट गई है। लोकसभा के चुनावी रण के लिए भाजपा के सभी मोर्चों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। मुसलमानों को भाजपा से डराने की विपक्ष की कोशिशों की धार कुंद करने के लिए भाजपा नया प्रयोग करने जा रही है।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyUpdated: Fri, 05 Jan 2024 09:51 PM (IST)
Hero Image
'मोदी भाईजान' का शुक्रिया अदा करेंगी मुस्लिम महिलाएं (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। तीन राज्यों में मिली जीत से उत्साहित भाजपा लोकसभा चुनाव में अपने विरोधियों को चौतरफा घेरने की तैयारी में जुट गई है। लोकसभा के चुनावी रण के लिए भाजपा के सभी मोर्चों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। मुसलमानों को भाजपा से डराने की विपक्ष की कोशिशों की धार कुंद करने के लिए भाजपा नया प्रयोग करने जा रही है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा 14 या 15 जनवरी को राजधानी लखनऊ में 'शुक्रिया मोदी भाईजान' सम्मेलन आयोजित करेगा। फिर सभी जिलों में भी ऐसे सम्मेलन होंगे। केंद्र सरकार की उज्ज्वला, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास और स्वच्छ भारत मिशन सरीखी योजनाओं की लाभार्थी मुस्लिम महिलाएं इन सम्मेलनों में हाथों में नारे लिखीं तख्तियां लेकर भाई के तौर पर अपना और कौम का ख्याल रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शुक्रिया अदा करतीं नजर आएंगी।

न दूरी है, न खाई है, मोदी हमारा भाई है

तख्तियों पर लिखा होगा, 'न दूरी है, न खाई है, मोदी हमारा भाई है।'लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को राजधानी में सीतापुर रोड स्थित एक रिजॉर्ट में भाजपा के सभी मोर्चों की संयुक्त बैठक हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह, प्रदेश सह प्रभारी संजीव चौरसिया भी मौजूद थे।

जिलों में स्नेह संवाद कार्यक्रम आयोजित होगा

बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी मोर्चों के अभियानों व कार्यक्रमों की रूपरेखा तय हुई। तय हुआ कि शुक्रिया मोदी भाईजान सम्मेलन के अलावा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलों में स्नेह संवाद कार्यक्रम भी आयोजित करेगा, जिसमें मुस्लिम समाज और बुद्धिजीवियों के बीच अल्पसंख्यकों के हित में मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई जाएंगी।

ये भी पढ़ें: तोड़ा जा रहा था 200 साल पुराना मकान, बड़ी-बड़ी मूर्तियां निकली तो रोका गया बुलडोजर, देखने वालों की लगी भीड़

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर