Move to Jagran APP

लॉरेंस विश्नोई के शूटरों का लखनऊ कनेक्शन, सिद्धू मूसेवाला के हत्यारोपितों को शरण देने वालों की हो रही तलाश

Lucknow News पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारोपितों को लखनऊ में शरण देने वालों का खुफिया एजेंसियां पता लगा रही हैं। मूसेवाला की हत्या करने से पहले उसका शूटर एवं भांजा सचिन विश्नोई साथियों के साथ यहां आकर कहां रुका था किन-किन लोगों से मिला था इमामबाड़ा अंबेडकर पार्क लोहिया पार्क के अलावा और कहां-कहां गया था इन तमाम बिंदुओं पर खुफिया एजेंसियों जांच शुरू कर दी है।

By Saurabh ShuklaEdited By: Abhishek PandeyPublished: Sun, 20 Aug 2023 09:07 PM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2023 09:47 PM (IST)
लॉरेंस विश्नोई के शूटरों का लखनऊ कनेक्शन, सिद्धू मूसेवाला के हत्यारोपितों को शरण देने वालों की हो रही तलाश

जागरण संवाददाता, लखनऊ : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारोपितों को लखनऊ में शरण देने वालों का खुफिया एजेंसियां पता लगा रही हैं। मूसेवाला की हत्या करने से पहले उसका शूटर एवं भांजा सचिन विश्नोई साथियों के साथ यहां आकर कहां रुका था, किन-किन लोगों से मिला था, इमामबाड़ा, अंबेडकर पार्क, लोहिया पार्क के अलावा और कहां-कहां गया था, इन तमाम बिंदुओं पर खुफिया एजेंसियों ने स्थानीय पुलिस और एलआइयू की मदद से तफ्तीश शुरू कर दी है।

खुफिया विभाग और पुलिस की टीमें इमामबाड़ा, अंबेडकर पार्क और लोहिया पार्क के आसपास के सीसी कैमरे खंगाल रही हैं। इसके अलावा अयोध्या रोड पर टोल प्लाजा से गुजरी गाड़ियों की डिटेल निकाली जा रही है।

अजरबैजान से गिरफ्तार सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के शूटर सचिन थापन ने खुफिया एजेंसियों को बताया था कि वह एक नेता की हत्या के लिए लखनऊ और अयोध्या गया था, जिसके बाद एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गईं। इस बीच शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर कुछ फोटो प्रसारित हुईं, जिसमें सचिन विश्नोई और उसके साथी लखनऊ, अयोध्या में दिखे।

लखनऊ के कई इलाकों की वायरल हो रही फोटो

प्रसारित एक फोटो पुराने लखनऊ में इमामबाड़े की है, जिसमें शूटर सचिन विश्नोई अपने साथी के साथ टोपी लगाकर खड़ा है। कुछ फोटो अंबेडकर पार्क और लोहिया पार्क की थीं। सचिन और उसके कुछ साथी यहां दिख रहे हैं। अयोध्या की फोटो में शूटरों के पास असलहों का जखीरा भी दिख रहा है।

एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास ने बताया कि प्रसारित फोटो के आधार पर अंबेडकर और लोहिया पार्क की लोकेशन की तस्दीक की जा रही है। हालांकि अभी उनसे दिल्ली पुलिस और एजेंसी से कोई सूचना नहीं मिली है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.