Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delivery Boy Murder: चार्जर से घोंटा गला, बोरी में भरी लाश; डि‍लीवरी ब्‍वॉय की हत्‍या में चौंकाने वाला खुलासा

चिनहट पुलिस ने लूट के बाद डिलीवरी ब्वॉय की हत्या करने वाले एक आरोपी बाराबंकी के दरियाबाद निवासी आकाश शर्मा को जेल भेजा है। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि गजानंद की तलाश में टीम दबिश दे रही है। वहीं इंदिरा नहर में लगातार शव की तलाश भी की जा रही है। गजानंद और आकाश ने दोस्त हिमांशु की मदद से उनके पते पर मोबाइल ऑनलाइन ऑर्डर करवाए थे।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 02 Oct 2024 09:20 AM (IST)
Hero Image
चिनहट में भरत की हत्या करने वाला आरोपी आकाश शर्मा।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। चिनहट पुलिस ने लूट के बाद डिलीवरी ब्वॉय की हत्या करने वाले एक आरोपी बाराबंकी के दरियाबाद निवासी आकाश शर्मा को जेल भेजा है। वहीं, पूछताछ में सामने आया कि हत्या के बाद पकड़े जाने के डर से मुख्य आरोपित गजानंद कुछ स्थानों पर डिलीवरी देने गया था।

डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि गजानंद की तलाश में टीम दबिश दे रही है। वहीं, इंदिरा नहर में लगातार शव की तलाश भी की जा रही है। डीसीपी ने बताया कि गजानंद और आकाश ने दोस्त हिमांशु की मदद से उनके पते पर दो मोबाइल ऑनलाइन ऑर्डर करवाए थे। आकाश से पूछताछ में सामने आया कि डिलीवरी देने के समय हिमांशु का फोन आया तो वह लोग घर पहुंच गए।

मोबाइल देने के बाद जैसे ही भरत ने रकम मांगी तो उसे घर के अंदर बुलाया और लैपटॉप के चार्जर से उसका गला कसकर हत्या कर दी थी। डीसीपी ने बताया कि आरोपित ने बताया कि पकड़े न जाएं, इसके लिए गजानंद भरत का मोबाइल और लिस्ट लेकर तीन से चार स्थानों पर डिलीवरी देने भी गया था। कुछ देर बाद लौटा और फिर कार से उसी के झोले में शव भरकर इंदिरा नहर में फेंक आए थे। आरोपियों के पास से लूट का माल बरामद किया गया है।

अपहरण कर हत्या करने वाले को आजीवन कारावास

व‍िधि संवाददाता, लखनऊ। दोस्त का अपहरण कर हत्या करने के मामले में दोषी संदीप को अपर सत्र न्यायाधीश विनीत नारायण पांडेय ने आजीवन कारावास और 15 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। सहअभियुक्त अनूप कुमार फरार चल रहा है, जिसके संबंध मे पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा गया है। वहीं, एक अन्य सहअभियुक्त के नाबालिग होने के कारण उसका विचारण किशोर न्याय बोर्ड में कर दिया गया है। सहायक लोक अभियोजक अनिल कुमार ने न्यायालय को बताया कि वादी आनंद सिंह ने सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: Delivery Boy Murder : COD पर मंगवाया मोबाइल, डिलीवरी ब्वॉय ने मांगे पैसे तो तार से गला घोंट की हत्या- शव को नहर में फेंका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें