Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow: केंद्रीय गृहमंत्री का पीएस बताकर जालसाजों ने ठगे 71 लाख, पुल‍िस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

आशीष ने बताया कि कुछ समय पहले उनकी मुलाकात नितिन गुप्ता व वरुण चौहान से हुई थी। उन्होंने बताया था कि वे गाजियाबाद के हैं। नितिन ने खुद को केंद्रीय गृह मंत्री का पीएस बताया था। दोनों ने कोर्ट केस में स्टे दिलाने का आश्वासन दिया था। इसके नाम पर 12 लाख ठगे। एनजीओ में 180 करोड़ का सरकारी प्रोजेक्ट दिलाने के नाम पर 19 लाख और जमीन के नाम पर 50 लाख रुपये लिए।

By Saurabh ShuklaEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 03:37 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय गृहमंत्री का पीएस बताकर जालसाजों ने ठगे 71 लाख।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, लखनऊ। खुद को केंद्रीय गृहमंत्री का पीएस बताकर जालसाजों ने गोमतीनगर सरस्वतीपुरम के रहने वाले आशीष कोहली से 71 लाख रुपये ठग लिए। आशीष ने बताया कि कुछ समय पहले उनकी मुलाकात नितिन गुप्ता व वरुण चौहान से हुई थी। उन्होंने बताया था कि वे गाजियाबाद के हैं।

नितिन ने खुद को केंद्रीय गृह मंत्री का पीएस बताया था। दोनों ने कोर्ट केस में स्टे दिलाने का आश्वासन दिया था। इसके नाम पर 12 लाख ठगे। एनजीओ में 180 करोड़ का सरकारी प्रोजेक्ट दिलाने के नाम पर 19 लाख और जमीन के नाम पर 50 लाख रुपये लिए।

यह भी पढ़ें: UP Crime: लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद, केंद्रीय गृहमंत्री का पीएस बताकर जालसाजों ने ठगे 71 लाख

स्‍टे की फर्जी कॉपी देने के बाद दी धमकी 

स्टे की फर्जी कॉपी दी, फिर धमकी देने लगे। इसके बाद नितिन गुप्ता, वरुण चौहान के अलावा शिखा गुप्ता, रवि चौहान, देवेंद्र सिंह, कविता चौहान, विवेक और वैभव के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर