Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्दन-पीठ पर चाकू से ताबड़तोड़ 22 वार... डॉक्टर ने पार की क्रूरता की हदें, पत्नी-बच्चों को दिया नशीला पदार्थ

Lucknow Murder Case ठाकुरगंज के रोशननगर में पत्नी संध्या की हत्या के मामले में फरार फिजियोथेरेपिस्ट आनंदेश्वर ने पहले उसे नशीला पदार्थ दिया था। बेहोश होने पर चाकू से पीठ गले पेट हाथ और गर्दन पर ताबड़तोड़ करीब 22 वार किए थे। यह सनसनीखेज राजफाश पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ। फरार हत्यारोपित आनंदेश्वर की तलाश में सर्विलांस समेत पुलिस की पांच टीमें लगी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 07 Dec 2023 11:08 AM (IST)
Hero Image
गर्दन-पीठ पर चाकू से ताबड़तोड़ 22 वार... डॉक्टर ने पार की क्रूरता की हदें, पत्नी-बच्चों को दिया नशीला पदार्थ

जागरण संवाददाता, लखनऊ। ठाकुरगंज के रोशननगर में पत्नी संध्या की हत्या के मामले में फरार फिजियोथेरेपिस्ट आनंदेश्वर ने पहले उसे नशीला पदार्थ दिया था। बेहोश होने पर चाकू से पीठ, गले, पेट, हाथ और गर्दन पर ताबड़तोड़ करीब 22 वार किए थे। यह सनसनीखेज राजफाश पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ।

फरार हत्यारोपित आनंदेश्वर की तलाश में सर्विलांस समेत पुलिस की पांच टीमें लगी हैं। पुलिस ने आनंदेश्वर के कई करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस की तफ्तीश में आनंदेश्वर की आखिरी लोकेशन आलमबाग मिली है। इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया है।

तफ्तीश में यह भी पता चला है कि आनंदेश्वर के एक महिला से भी लंबी बातचीत होती थी। पुलिस को इसके साक्ष्य मिले हैं। अब पुलिस महिला की भूमिका की भी जांच कर रही है। महिला से संबंधों और सट्टे को लेकर संध्या का आनंदेश्वर से अक्सर विवाद होता था। इस लिए आनंदेश्वर ने पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। उसने साजिश के तहत पत्नी की हत्या कर दी।

फतेहगंज गल्ला मंडी में रहने वाले आनंदेश्वर ने वर्ष 2008 में संध्या से प्रेम विवाह किया था। संध्या दुगावां की रहने वाली थीं। संध्या के दो बेटे तनिश और शौर्य हैं। तनिश बोल नहीं पता है। एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि आरोपित पति की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

बच्चों को भी दिया था नशीला पदार्थ

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आनंदेश्वर ने पत्नी के साथ ही बच्चों को भी नशीला पदार्थ दिया था। इस कारण बच्चे भी अचेत हो गए थे। इसके बाद आनंदेश्वर ने पत्नी को मौत के घाट उतारा। इसके बाद फरार हो गया। कुछ देर बाद शौर्य उठा। मां का शव देख चिल्लाने लगा। उसने नानी को फोन कर जानकारी दी।