Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow News : बिस्तर के नीचे रखी राइफल से खेल रहे थे बच्चे, खींचतान में चली गोली एक की मौत- घर में मचा कोहराम

एसीपी कृष्णानगर विनय द्विवेदी इंस्पेक्टर पीके सिंह पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। एसीपी ने बताया कि शिवा के पिता बलवीर सिंह जालंधर में बीएसएफ में हवलदार हैं। शिवा की मां पुष्पा दो दिन पहले ही गृह जनपद गई थीं।संजय गुरुवार को कालपी से आए थे। वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी तलाश कर रहे थे।

By Saurabh Shukla Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 07 Jul 2024 11:08 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। आलमबाग के पूरन नगर में रविवार देर शाम अभिभावकों की लापरवाही से 13 वर्षीय शिवा की मौत हो गई। दरअसल वह बिस्तर के नीचे रखी लोडेड राइफल निकालकर अपने ममेरे भाई के साथ खेल रहा था। इस बीच खींचतान में गोली चल गई। सीने में दायीं ओर गोली लगने से शिवा की मौत हो गई।

मामा सब्जी खरीदने गए थे बाजार 

शिवा और उसके परिवारीजन मूल रूप से कालपी जालौन के रहने वाले हैं। यहां पूरननगर में मनोज शर्मा के मकान में किराए पर रह रहे हैं। रविवार शाम शिवा की बड़ी बहन रेनू किचन में खाना बना रही थी। मामा संजय सिंह सब्जी खरीदने बाजार गए थे। उनकी लोडेड राइफल बिस्तर के नीचे कमरे में रखी थी। शिवा और उसके ममेरे भाई ओम ने बिस्तर के नीचे से राइफल निकाल ली। दोनों कमरे में राइफल से खेल रहे थे।

नाल पकड़कर अपनी ओर राइफल खींंच रहा था शिवा  

शिवा राइफल की नाल पकड़कर अपनी ओर खींच रहा था, ओम पिछले हिस्से को अपनी ओर खींचने लगा। इस बीच एकाएक गोली चल गई। गोली शिवा के सीने में लगी। आवाज सुनते ही रेनू भागकर किचन से दौड़ती हुई कमरे में पहुंची। उसका भाई फर्श पर खून से लथपथ हालत मे पड़ा था।

चीख-पुकार सुनकर मकान मालिक मनोज शर्मा पड़ोसी अंकित दौड़े। आनन फानन शिवा को लोकबंधु लेकर पहुंचे। जहां से हालत नाजुक देख डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रामा में डाक्टरों ने शिवा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि शस्त्र रखने में संजय ने लापरवाही बरती है। शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : साहब, 'मेरी पत्नी रोज शराब पीकर हो जाती है टल्ली, मुझसे भी पीने की करती है जिद', बीवी बोली- अरे 3-4 पैग में कुछ नहीं होता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें