Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow News : केबिन में घुसकर महिला के कपड़े फाड़े, बनाया वीडियो- पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अधिकारियों से शिकायत करने पर आरोपितों ने उनसे माफी मांग थी। इससे दोनों रंजिश मानने लगे थे। पीड़िता ने बताया कि एक दिन वह केबिन में काम कर रही थीं। तभी दोनों घुसे और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। विरोध पर आरोपितों ने छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़ कर वीडियो बना लिया। पुलिस बारीकी से मामले की जांच करते हुए पूछताछ कर रही है।

By ayushman pandey Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 25 Aug 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हुआ है।

जासं, लखनऊ। कोर्ट के आदेश पर विकासनगर थाने में दो युवकों के खिलाफ महिला से छेड़छाड़ व कपड़े फाड़कर वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि वह निजी कंपनी में आपरेशन हेड हैं। आरोप है कि उनके कार्यालय में काम करने वाले दो कर्मचारी उनसे अश्लीलता करते हैं।

अधिकारियों से शिकायत करने पर आरोपितों ने उनसे माफी मांग थी। इससे दोनों रंजिश मानने लगे थे। पीड़िता ने बताया कि एक दिन वह केबिन में काम कर रही थीं। तभी दोनों घुसे और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। विरोध पर आरोपितों ने छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़ कर वीडियो बना लिया। किसी तरह से बच कर पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर कोर्ट की मदद ली।

यह भी पढ़ें : Lucknow Property Rates : लखनऊ में अवैध प्लाॅटिंग पर अब कसेगा शिकंजा, जिला पंचायत ने ले लिया बढ़ा फैसला- होने जा रही है कार्रवाई