Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow News: सड़क पर खून से लथपथ मिला किसान का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

रहीमाबाद के जमोलिया गांव में सुबह किसान राजेश का शव सड़क पर खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। राजेश के पिता ने जमीनी विवाद के चलते कार सवार तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि सड़क से ट्यूब्वेल का पाइप हटाने के दौरान घने कोहरे के कारण थार कार की टक्कर लगने से राजेश की मौत हुई है।

By Saurabh Shukla Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 24 Jan 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
सड़क पर खून से लथपथ मिला किसान का शव, हत्या का आरोप

जागरण टीम, लखनऊ। रहीमाबाद के जमोलिया गांव में बुधवार सुबह 48 वर्षीय किसान राजेश का शव सड़क पर खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। राजेश के पिता ने जमीनी विवाद के चलते कार सवार तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि सड़क से ट्यूब्वेल का पाइप हटाने के दौरान घने कोहरे के कारण थार कार की टक्कर लगने से राजेश की मौत हुई है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम राहुल राज ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। राजेश के पिता जगदेश के मुताबिक बेटा तड़के करीब पांच बजे खेत में पानी लगाने गया था। इस बीच काले रंग की कार सवार सुहीद, रामदास और उसका बेटा पहुंचा।

रामदास और उसके बेटे से राजेश का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद के कारण तीनों ने बेटो को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। इसके बाद खून से लथपथ हालत में सड़क पर फेंककर चले गए। मजदूरों से मिली जानकारी पर मौके पर पहुंचा।

कार का बंपर टूटकर सड़क पर गिरा

बेटे को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल ले गया। जहां, डाक्टरों ने बेटे को मृत घोषित कर दिया। हमले से बेटे का सिर फट गया था। भागते समय आरोपितों की कार का बंपर टूटकर सड़क पर गिर गया था। वहीं, पुलिस उपायुक्त ने बताया कि प्राथमिक जांच में पुलिस ने एक प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण से बात की। वह मौके पर ही खेत पर था। उसी ने सूचना दी थी। उसने बताया कि सुबह कोहरा बहुत था। कोहरे के कारण दिखाई नहीं दे रहा था।

राजेश ने ट्यूब्वेल का पाइप सड़क पर फैला रखा था। इस बीच कार को आती देख पाइप फट न जाए इस लिए वह सड़क पर गया। पाइप हटा रहा था। इस बीच कार की टक्कर लग गई। कार में पाइप फंस गया था। इस लिए उसके बंपर का कुछ हिस्सा टूटकर गिर गया था। जगदेव ने जमीनी विवाद के चलते हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: श्रीकृष्ण जन्मस्थान मामले में एक और वाद दायर, वादी ने की गर्भग्रह में नोटिस लगाने की मांग; बोले- असली शाही मस्जिद...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर