Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow News : जांच के लिए पहुंचे दारोगा को ही जड़ दिया थप्पड़, पुलिस विभाग में मच गई खलबली- लेना पड़ा यह एक्शन

UP Police बताया जा रहा है कि क्षेत्र के इंस्पेक्टर बीबीडी अजय नारायण सिंह ने बताया कि पांच सितंबर को दारोगा श्रेयश पांडेय और सुमित शर्मा आइजीआरएस के मामले में सलारगंज गांव गए थे। इस दौरान श्रेयश दोनों पक्षों को बुलाकर वार्ता कर रहे थे तभी शराब के नशे में हैदरगढ़ निवासी आशीष विश्वकर्मा अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगा।

By ayushman pandey Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 07 Sep 2024 10:03 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। इंटरनेट मीडिया पर शनिवार को पूर्वी जोन का एक वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में एक युवक दारोगा को थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है। पुलिस ने वीडियो की जांच में करवाई तो बीबीडी थाना के सलारगंज इलाके का निकला। मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शराब के नशे में मारा था थप्पड़

इंस्पेक्टर बीबीडी अजय नारायण सिंह ने बताया कि पांच सितंबर को दारोगा श्रेयश पांडेय और सुमित शर्मा आइजीआरएस के मामले में सलारगंज गांव गए थे। श्रेयश दोनों पक्षों को बुलाकर वार्ता कर रहे थे, तभी शराब के नशे में हैदरगढ़ निवासी आशीष विश्वकर्मा अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़ें : UP Crime : फिल्म देखकर जुर्म की दुनिया में आए- Insta पर बनाई ट्रिपल 888 गैंग- ऑनलाइन बेचते तमंचे; एक दिन का मुनाफा 5 हजार