Move to Jagran APP

Lucknow News: बीकेटी में तेज रफ्तार का कहर, अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो छात्र समेत चार की दर्दनाक मौत

Bakshi Ka Talab News - राष्ट्रीय राजमार्ग हो या संपर्क मार्ग आज का दिन तेज रफ्तार वाहन चालकों पर भारी रहा। बीकेटी के कुम्हरावां रोड से लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलग अलग हुई तीन दुर्घटनाओं में इंजीनियरिंग के दो छात्र समेत कुल चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ई-रिक्शा वाहन में सवार महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 18 Dec 2023 10:54 PM (IST)
Hero Image
Lucknow News: बीकेटी में तेज रफ्तार का कहर।

संवाद सूत्र, बख्शी का तालाब। राष्ट्रीय राजमार्ग हो या संपर्क मार्ग आज का दिन तेज रफ्तार वाहन चालकों पर भारी रहा। बीकेटी के कुम्हरावां रोड से लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलग अलग हुई तीन दुर्घटनाओं में इंजीनियरिंग के दो छात्र समेत कुल चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ई-रिक्शा वाहन में सवार महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं। 

बीकेटी थाना क्षेत्र में पहली दुर्घटना कुम्हरावां रोड पर पहाड़पुर गांव के निकट एक पेट्रोल पंप के निकट करीब छह बजे के आसपास हुई। एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो मोटरसाइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। 

मोटरसाइकिल सवार दोनों छात्र गिरकर ट्रक के नीचे आ गए, जिससे दोनों के सिर के परखच्चे उड़ गये। ट्रक चालक तेजी से वाहन लेकर भाग निकला और कुछ दूरी पर ट्रक को खड़ा करके भाग निकला। दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। 

बीकेटी के इंस्पेक्टर राणा राजेश कुमार सिंह ने बताया कुम्हरावां रोड पर हुई दुर्घटना में मृतक एक छात्र नबी अहमद (24) आर आर इंस्टीट्यूट में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र जो ग्राम निंदूरा जिला बाराबंकी का रहने वाला है, दूसरे का नाम पवन यादव (25) ग्राम तेरा खुर्द जिला बाराबंकी जिले का रहने वाला है। पवन बीकेटी के जीसीआरजी कॉलेज में इंजीनियरिंग का छात्र था। मृतकों के घरवालों को सूचना दे दी गई है। 

सड़क पार कर रहे व्यक्ति की मौत

दूसरी दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग सीतापुर रोड पर नरेशन ब्लू रिजार्ट के निकट शाम साढ़े छह बजे के आसपास हुई। मोटरसाइकिल से डिवाइडर क्रास कर रहे युवक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इसी समय सड़क पार कर रहा एक व्यक्ति और भी चपेट में आ गया। दुर्घटना में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। 

मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक रामेंद्र सिंह ने बताया मृतकों में मोटरसाइकिल से डिवाइडर से सड़क पार कर रहे युवक की रंजीत नाई निवासी ग्राम सरौरा थाना सैरपुर के तौर पर पहचान हुई है, जबकि (45) वर्षीय जो दूसरा सड़क पार कर रहा था उसकी पहचान नहीं हो पाई है उसकी शिनाख्त कराई जा रही है। 

दूसरी घटना से कुछ देर पहले एक अज्ञात वाहन की टक्कर से ई रिक्शा पलट गया था। जिसमें सवार इटौंजा निवासी रिंकू, शशि (33) और एक महिला समेत चार लोग घायल हो गये थे, जिन्हें राम सागर मिश्र सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

गंभीर रूप से घायल महिला को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं बीकेटी के इंस्पेक्टर ने बताया मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: SGPGI Fire News: ऑपरेशन टेबल पर मह‍ि‍ला को छोड़ भाग गए डॉक्‍टर, पीजीआई आग हादसे की खौफनाक दास्‍तां

यह भी पढ़ें: Lucknow PGI Fire: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने द‍िए उच्चस्तरीय जांच के निर्देश, कहा- दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें