Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किस विधायक का भाई है? बमबाजी और फायरिंग के मामले में पुलिस तलाश रही जवाब

लखनऊ के आदर्श ढाबे पर हुई मारपीट बमबाजी और फायरिंग के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हमलावरों में बाराबंकी के एक विधायक के भाई के शामिल होने की आशंका है जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 06 Sep 2024 07:19 PM (IST)
Hero Image
ढाबे पर बमबाजी और फायरिंग में मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। अयोध्या रोड पर आदर्श ढाबे पर गुरुवार देर रात दो पक्षों में हुई मारपीट, बमबाजी और फायरिंग के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा जानलेवा, बलवा समेत अन्य अन्य धाराओं में दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हमलावरों में बाराबंकी के एक विधायक के भाई के भी शामिल होने की चर्चा है। पुलिस इन बिंदुओं की तफ्तीश कर रही है। मुकदमा चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह की तहरीर पर दर्ज किया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है। 

एडीसीपी पूर्वी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है। हमले में विधायक का भाई था अथवा नहीं और था तो वह कौन विधायक हैं? इन सभी बिंदुओं की तफ्तीश की जा रही है।

यह है मामला

अयोध्या रोड पर देर रात आदर्श ढाबे के सामने फॉर्च्यूनर और कार सवार कुछ अन्य लोगों में विवाद हो गया था। विवाद के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। बमबाजी और फायरिंग भी हुई थी। 

घटना से मुख्य मार्ग पर अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर फरार हो गए थे। पुलिस ने मौके से सुतली बम और खोखे बरामद किए थे।

यह भी पढ़ें: UP News: PPS अधि‍कार‍ियों का IPS कैडर में प्रमोशन का इंतजार खत्‍म! गृह मंत्रालय भेजे गए प्रस्ताव को म‍िली मंजूरी

यह भी पढ़ें: यूपी में स्मार्ट मीटर लगाने वाली दो कंपनी गोवा में ब्लैक लिस्ट, राज्‍य के ल‍िए 7200 करोड़ रुपये का म‍िला है काम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर