Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow News : पत्नी ने थाने में पति को जमकर पीटा- महिला पुलिसकर्मी के सामने फाड़े कपड़े; पीड़ित बोला- मुझे इंसाफ चाहिए

UP Police News वहीं इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह के मुताबिक बाराबंकी के शरीफाबाद निवासी दिलीप ने दिए प्रार्थना-पत्र में बताया उसका विवाह शरदाखंड निवासी कामना से हुआ था। विवाह के बाद से ही उसने विवाद शुरू कर दिया था। मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने सुलह समझौता के लिए दोनों पक्षों को शुक्रवार को मेडिएशन सेंटर बुलाया था।

By ayushman pandey Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 07 Sep 2024 08:10 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। कैसरबाग के मीडिएशन सेंटर में काउंसलर के सामने पत्नी ने पति व भाई के साथ मिलकर पति को जमकर पीटा। कपड़े फाड़कर रुपये व चेन लूट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित पति शिकायत पर कैसरबाग पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

शादी के बाद से ही होता था विवाद

इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह के मुताबिक, बाराबंकी के शरीफाबाद निवासी दिलीप ने दिए प्रार्थना-पत्र में बताया उसका विवाह शरदाखंड निवासी कामना से हुआ था। विवाह के बाद से ही उसने विवाद शुरू कर दिया था। मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने सुलह समझौता के लिए दोनों पक्षों को शुक्रवार को मेडिएशन सेंटर बुलाया था।

सेंटर में करीब साढ़े तीन बजे पत्नी, ससुर व अन्य लोगों ने दिलीप से मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित का आरोप है कि पत्नी समेत अन्य ने मिलकर उसके कपड़े फाड़ दिए। पूरा वाकया काउंसलर आरती के सामने हुआ। इंस्पेक्टर ने बताया जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : UP Crime : यूपी के बदायूं में शर्मनाक वारदात- तमंचे के बल पर युवती को घर से अगवा किया- शराब पिलाकर किया दुष्कर्म