Move to Jagran APP

Lucknow News: पीजीआई की महिला डॉक्टर की संदिग्ध हालात में मौत, तबीयत खराब होने पर अस्‍पताल में कराया गया था भर्ती

राजधानी लखनऊ में पीजीआई अस्पताल में सोमवार को संदिग्ध हालात 30 वर्षीय डॉ. राजोशी घोराई की मौत हो गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि राजोशी मूल रूप से पश्चिम बंगाल के साउथ 24 परगना की रहने वाली थी। यहां पीजीआइ के एनस्थीसिया विभाग में तैनात थी। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह अपने हास्टल में मौजूद थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 18 Jun 2024 11:07 AM (IST)
Hero Image
पीजीआई अस्‍पताल की महिला डॉक्टर की संदिग्ध हालात में हुई मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, लखनऊ। पीजीआई अस्पताल में सोमवार को संदिग्ध हालात 30 वर्षीय डॉ. राजोशी घोराई की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर पीजीआई बृजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि परिवार को सूचना देकर बुला लिया गया है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि राजोशी मूल रूप से पश्चिम बंगाल के साउथ 24 परगना की रहने वाली थी। यहां पीजीआइ के एनस्थीसिया विभाग में तैनात थी। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह अपने हास्टल में मौजूद थी। अचानक उनकी तबियत खराब हुई तो साथियों की मदद से उन्हें परिसर में ही भर्ती कराया गया, जहां उन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि उनके पिता अनिरुद्ध घोसाई दिल्ली में मौजूद थे। उनकी तरफ से मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।