Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow: युवती ने न्यूड वीडियो काल तो युवक ने खुद को पुलिस कर्मी बता व्यापारी को किया ब्लैकमेल, मुकदमा दर्ज

Lucknow हनी ट्रैप गिरोह के चंगुल में लोग आए दिन फंसते ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सीतापुर रोड पर रहने वाले एक व्यापारी के साथ हुआ है। उसने मड़ियांव थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Vrinda SrivastavaUpdated: Sun, 23 Oct 2022 05:05 PM (IST)
Hero Image
हनी ट्रैप गिरोह के चंगुल में फंसे व्यापारी ने दर्ज कराया मुकदमा।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। हनी ट्रैप गिरोह के चंगुल में फंसे सीतापुर रोड पर रहने वाले एक व्यापारी ने मड़ियांव थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। व्यवसायी को आधी रात एक वीडियो काल आई। फोन रिसीव करते ही दूसरी ओर स्क्रिन पर न्यूड युवती दिखाई पड़ी। यह देख उसने फोन काट दिया। इसके बाद एक युवक ने फोन किया और खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और 50 हजार रुपये की मांग की। फिर डरा धमकाकर 2500 रुपये ले लिए। इंस्पेक्टर मड़ियांव अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित व्यापारी के मुताबिक, बीती 16 अक्टूबर को आधी रात एक वीडियो काल उनके मोबाइल पर आयी। फोन रिसीव किया तो सामने वाली युवती ने बताया कि वह प्रिया बोल रही है। इसके बाद नग्न हो गई। घबराकर फोन काट दिया।

कुछ देर बाद एक युवक का फोन आया। उसने खुद को क्राइम ब्रांच का पुलिस कर्मी बताकर धमकी दी। अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के साथ ही घरवालों को भेजने के लिए कहा। उसने 50 हजार रुपये की मांग की। मना करने पर धमकाने लगा। एक पेटीएम में 2500 हजार रुपये उसने डलवा लिए। इसके बाद फिर उसने फोन कर रुपयों की डिमांड की।

विरोध पर फिर से धमकी भी दी और वीडियो वायरल करने की बात करने लगा। वह मानसिक रूप से परेशान हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पति के दोस्त पर 14.25 लाख रुपये हड़पने का आरोप, मुकदमा : इंदिरानगर में रहने वाली रागिनी पांडेय ने अपने पति रजनीकांत दुबे के दोस्त अविनाश जायसवाल पर कारोबार के नाम पर 14.25 रुपये लेने और तय समय के बाद भी न देने। रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। रागिनी के मुताबिक अविनाश ने आर्थिक तंगी ठीक न होने और व्यवसाय बढ़ाने का हवाला देते हुए करीब दो साल पहले 15 लाख रुपयों की मांग की थी।

छह माह में रुपये वापस करने का वादा किया था। अविनाश की मजबूरी समझकर बहन रितु से 14.25 लाख रुपये दिलाए। छह माह बीतने के बाद भी अविनाश ने रुपये नहीं दिए। मांगने पर वह टाल मटोल करता रहा। काफी समय बीत गया। इसके बाद रुपये लौटाने से मना कर दिया और धमकी दी। इंस्पेक्टर हजरतगंज ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें