Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow News: निवेश और प्लॉट के नाम पर करोड़ों रुपए ठगने वाला गिरफ्तार, जौनपुर का रने वाला है आरोपी

अनिरुद्ध ने स्टेलियन रेजीडेंसी प्राइवेट लिमिटेड के नाम से कंपनी खोली थी। 2017 से करीब दो साल तक यहां ऑफिस चलाया। लोगों को निवेश पर झांसा देकर तीन साल के लिए रुपए लिए। तीन फीसदी प्रति माह मुनाफा और समयावधि पूरी होने पर मूलधन वापसी अन्यथा प्लाट देने की बात कही थी। कुछ दिन तक मुनाफा दिया। इसके बाद वह सैकड़ों लोगों के रुपए लेकर भाग गया।

By Saurabh Shukla Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 09 Apr 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
निवेश और प्लॉट के नाम पर करोड़ों रुपए ठगने वाला गिरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, लखनऊ। गाजीपुर थाने की पुलिस ने निवेश और प्लाट के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी के आरोपी अनिरुद्ध नारायण को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जौनपुर के ईशापुर का रहने वाला है। यहां गोमतीनगर विस्तार में सरस्वती अपार्टमेंट में रहता था।

एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल ने बताया कि अनिरुद्ध ने स्टेलियन रेजीडेंसी प्राइवेट लिमिटेड के नाम से कंपनी खोली थी। कंपनी का ऑफिस इंदिरानगर ए-ब्लॉक में बनाया था। 2017 से करीब दो साल तक यहां ऑफिस चलाया। लोगों को निवेश पर झांसा देकर तीन साल के लिए रुपए लिए।

तीन फीसदी प्रति माह मुनाफा और समयावधि पूरी होने पर मूलधन वापसी अन्यथा प्लाट देने की बात कही थी। कुछ दिन तक मुनाफा दिया। इसके बाद वह सैकड़ों लोगों के रुपए लेकर भाग गया।

ऑफ‍िस बंद कर फरार हो गया था आरोपी 

गोमतीनगर विक्रांतखंड के रहने वाले कन्हैयालाल यादव ने 22 लाख रुपए का निवेश किया था। समय पूरा होने पर रुपयों की मांग की तो अनिरुद्ध ने टाल-मटोल किया। विरोध पर धमकी दी और मारपीट की। फिर ऑफिस बंद कर भाग गया। कन्हैयालाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर