Move to Jagran APP

Lucknow News: पत्नी से विवाद के बाद फंदे पर लटका बेटा, पिता बोले, चौकी पर तैनात सिपाही मौत का जिम्मेदार, नहीं की सुनवाई

Lucknow News लखनऊ में बेटे के की खुदखुशी पिता बोले..चौकी का सिपाही मौत का जिम्मेदार। पत्नी से झगड़े में पुलिस सुनवाई न होने का आरोप। मृतक के घर वालों का आरोप है कि पुलिस ने मामले को संज्ञान नहीं लिया इसलिए हम अपने बेटे का शव उन्हें नहीं देंगे उन्होंने पहले उस पुलिसकर्मी के ऊपर हो करवाई कि मांग की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 07:23 AM (IST)
Hero Image
Lucknow News: पत्नी से विवाद के बाद फंदे पर लटका बेटा।
जागरण संवाददाता, लखनऊ। लखनऊ में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद घर वालों ने पुलिस चौकी में तैनात एक सिपाही पर आरोप लगाकर खूब हंगामा किया।

इतना ही नहीं, परिवारीजनों ने शव को भी कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले करने से मना कर दिया। संबंधित थाना प्रभारी मामले में जांच के बाद करवाई करने का हवाला देकर परिवार को मानने में लगे थे।

कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी

मामला पीजीआइ थाना के कल्ली पश्चिम कटे भीट का है। स्थानीय निवासी एक व्यक्ति ने रविवार की शाम घर के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सुधीर कुमार (32) का पत्नी से कई दिनों चल रहा था। दरअसल, रविवार सुबह पिता ओमप्रकाश कल्ली पश्चिम चौकी बेटे और बहू के विवाद को लेकर गए।

Read Also: सागर शर्मा ने इस दुकान से खरीदे थे जूते, दिल्ली की टीम ने वीडियो कॉल पर कराई मां से बात, बोला- जो किया सही किया…

आरोप है कि वहां पर मौजूद विनय कुमार नाम के सिपाही ने उन्हें चौकी इंचार्ज से मिलने नहीं दिया। इस वजह से वह दोपहर में दोबारा चौकी पहुंचे, लेकिन फिर भी सिपाही ने उन्हें वहां से वापस लौटा दिया। पिता का आरोप है कि अगर पुलिस इस मामले को ठीक से संज्ञान ले लेती तो उनका बेटा सुधीर फंदा लगाकर जान नहीं देता।

वहीं, इंस्पेक्टर पीजीआइ बृजेश चंद तिवारी ने बताया कि जिस सिपाही की लापरवाही आएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं, मृतक के पिता ने कहा की जब तक आरोपित सिपाही के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, तब तक वह मामले में कोई कानूनी प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ने देंगे। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।