Move to Jagran APP

'दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड और मोहरा हैं मौर्या जी', अखि‍लेश के बयान पर केशव प्रसाद ने कि‍या पलटवार

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी मुख्यालय में संविधान की एक प्रति रखने के लिए स्थापित संविधान मानस्तंभ का अनावरण किया। इसके बाद मीड‍िया से बातचीत में भाजपा सरकार और यूपी के ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर भी न‍िशाना साधा। अखि‍लेश यादव के बयान पर ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी पलटवार क‍िया है।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 26 Jul 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव, यूपी के ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मार्य।- फाइल फोटो

ड‍िजिटल डेस्‍क, नई द‍िल्‍ली। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखि‍लेश यादव और यूपी के ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक-दूसरे पर बीच वार-पलटवार जारी है। अखि‍लेश ने शुक्रवार को एक बार फ‍िर केशव मौर्य पर न‍िशाना साधा, ज‍िसके जवाब में केशव मौर्य ने भी उनपर हमला बोला।

सीएम योगी आदित्यनाथ की लगातार बैठकों में नहीं जा रहे ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को फिर तंज कसा। कहा कि वो दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड हैं। मौर्या जी तो मोहरा हैं। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष को लेकर अखिलेश ने कोई घोषणा नहीं की।

केशव मौर्य ने क‍िया पलटवार 

अखि‍लेश यादव के इस बयान पर ड‍िप्‍टी सीएम ने पलटवार क‍िया। केशव प्रसाद मौर्य ने एक्‍स पर ल‍िखा, ''कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी भाजपा को लेकर गलतफहमी पालने, अति पिछड़ों को निशाना बनाने, अपमान करने की जगह सपा को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें। भाजपा 2027 में 2017 दोहरायेगी, कमल खिला है खिलेगा, खिलता रहेगा।

यह भी पढ़ें: 'अखि‍लेश का मानसून ऑफर बरकरार है, इंतजार करो ग‍िरेगी सरकार', शि‍वपाल यादव का दावा

यह भी पढ़ें: UP Politics: अखिलेश यादव ने ‘मानसून ऑफर’ के बाद पेश किया विंटर डिस्काउंट, केशव प्रसाद मौर्य को निशाने पर रखा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।