Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अचानक निरीक्षण करने निकले नवनिर्वाचित विधायक, नजारा देख बुरी तरह भड़के; अधिकारियों से कहा- यह हाल बना रखा है...

पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक ओपी श्रीवास्तव जब इलाके में निरीक्षण करने निकले तो हर तरफ गंदगी देख भड़क गए । विधायक ने नगर निगम के अधिकारियों से कहा कि यह हाल बना रखा है बारिश होगी तो लोग जलभराव से परेशान होंगे। इसके साथ ही आदेश भी दिया। कहा कि 15 दिनों में बदलाव दिखना चाहिए ।

By Ajay Srivastava Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 15 Jun 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
नवनिर्वाचित विधायक को मिली हर तरफ गंदगी (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, लखनऊ। पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक ओपी श्रीवास्तव ने भी आम लोगों की तरह से नगर निगम की सफाई व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया। विधानसभा क्षेत्र के निरीक्षण पर अचानक निकले नवनिर्वाचित विधायक को हर जगह गंदगी मिली या फिर नाले चोक मिले। विधायक ने कहा, यह हाल बना रखा है, बारिश होगी तो लोग जलभराव से परेशान होंगे और उन्होंने अधिकारियों को फटकार भी लगाई। कहा, कि पंद्रह दिनों में बदलाव दिखना चाहिए।

मैथिलीशरण गुप्त वार्ड में अग्रवाल प्लाजा के पास नाला गंदगी से पटा मिला तो नवनिर्वाचित विधायक ने नगर निगम अधिकारियों से कहा, यही हाल रहा तो एक घंटे की बारिश में जलभराव हो जाएगा। उन्होंने तत्काल उसकी सफाई कराने को कहा। विधायक ने नगर निगम के अधिकारियों से पूछा, आपके सफाई कर्मी कहीं नहीं दिख रहे हैं और हर तरफ गंदगी ही नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें -जमकर हो रही थी मोटी कमाई, फिर अचानक पहुंचे CBI अफसर; देखते ही RPF के घूसखोर दारोगा की हालत हुई खराब

अधिकारियों को लगाई फटकार

उन्होंने इंदिरानगर सी -1347/5 के सामने पार्क के चारों तरफ और पार्क के अंदर कूड़े के ढ़ेर होने पर भी अधिकारियों को फटकार लगाई। इस्माइलगंज वार्ड के पटेल नगर के लोकनाथ गेस्ट हाउस के सामने लोगों ने उन्हें नाले में गंदगी और हर साल जलभराव होने की समस्या बताई तो ओपी श्रीवास्तव ने जोनल अधिकारी से तत्काल सफाई कराने को कहा।

गंदगी से पटे सेतुआ तालाब को देख नाराज विधायक ने अधिकारियों को फटकार लगाई। पटेल नगर में बरसात से पहले नालों के साथ ही सेतुआ तालाब की सफाई कराने को भी उन्होंने कहा। उन्होंने खुले नालों पर पत्थर डलवाने को भी कहा।