Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजा बनिए साहब… मोटिवेशनल स्पीकर अवध ओझा को मिला लोकसभा का टिकट? यूपी की इस सीट पर लड़ सकते हैं चुनाव!

मोटिवेशनल स्पीकर और ऑनलाइन कोचिंग टीचर के तौर पर मशहूर अवध ओझा का नाम इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है। चर्चा है कि अवध ओझा लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत को आजमा सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि अवध ओझा को भाजपा से टिकट मिलेगा और संभावना है कि यूपी की एक सीट पर उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारा जा सकता है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 14 Mar 2024 07:51 PM (IST)
Hero Image
राजा बनिए साहब… मोटिवेशनल स्पीकर अवध ओझा को मिला लोकसभा का टिकट?

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। मोटिवेशनल स्पीकर और ऑनलाइन कोचिंग टीचर के तौर पर मशहूर अवध ओझा का नाम इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है। चर्चा है कि अवध ओझा लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत को आजमा सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि अवध ओझा को भाजपा से टिकट मिलेगा और संभावना है कि यूपी की किसी एक लोकसभा सीट से चुनाव में उतारा जा सकता है।

हाल ही में अवध ओझा ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की थी, जिसके बाद उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी, जिसमें वे केशव प्रसाद मौर्य के साथ खड़े दिखे थे।

किस सीट से चुनाव लड़ेंगे अवध ओझा?

प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम से मुलाकात के बाद पूरी गुंजाइश जताई गई है कि भाजपा उन्हें लोकसभा चुनाव में उतार सकती है। यह सीट प्रयागराज की है, जहां की सांसद रीता बहुगुणा जोशी का टिकट कट सकता है। कारण यह कि प्रयागराज अध्ययन का केंद्र का माना जाता है, जहां कई शहरों के युवा छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने आते हैं। अवध ओझा भी यूपीएससी की परीक्षा की कोचिंग देते हैं। इस कारण भाजपा प्रयागराज सीट पर अवध ओझा को टिकट दे सकती है।

यह भी पढ़ें: Plane on Truck: ट्रक पर आया हवाई जहाज… ऐसा नजारा देख हैरान रह गए लोग, ब्रेक लगाकर बनाया वीडियो

यह भी पढ़ें: चुप्पी और सक्रियता के बीच रोमांचक हो रहा अमेठी का सियासी रण, क्या फिर आमने-सामने होंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी