Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आजम खां के एनकाउंटर वाले बयान पर क्या बोले ओपी राजभर? I.N.D.I.A गठबंधन में घमासान पर भी साधा निशाना

UP Politics समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां को रामपुर जेल से सीतापुर कारागार में शिफ्ट किए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। आजम खां को कड़ी सुरक्षा में सीतापुर कारागार में शिफ्ट किया गया। मीडिया से सपा नेता ने अपना एनकाउंटर होने का डर जाहिर किया था। वहीं अब आजम खां के इस बयान को सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सियासी बयानबाजी करार दिया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 23 Oct 2023 03:18 PM (IST)
Hero Image
आजम खां के एनकाउंटर वाले बयान पर क्या बोले ओपी राजभर? I.N.D.I.A गठबंधन में घमासान पर भी साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां को रामपुर जेल से सीतापुर कारागार में शिफ्ट किए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। आजम खां को कड़ी सुरक्षा में सीतापुर कारागार में शिफ्ट किया गया। मीडिया से सपा नेता ने अपना एनकाउंटर होने का डर जाहिर किया था।

वहीं अब आजम खां के इस बयान को सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सियासी बयानबाजी करार दिया है। ओपी राजभर ने कहा- "एनकाउंटर किए जाने की बात में कोई दम नहीं है। सरकार सुरक्षा की दृष्टि से जिले से बाहर जेल में रखती है, इसी कड़ी में उन्हें दूसरे जेल में स्थानांतरित किया गया है।"

गठबंधन में घमासान पर क्या बोले राजभर

I.N.D.I.A. गठबंधन में सीटों के बटवारे को लेकर छिड़े सियासी घमासान पर राजभर ने कहा- "यह नेता लोग हैं, यह सब 'नेतानगरी' है। यह गठबंधन ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है क्योंकि अलग-अलग विचारों के लोग एकत्रित हुए हैं। सब परेशान हैं, सबको सीटों की बहुत ख्वाहिश है इसी वजह से ये आपस में झगड़ रहे हैं।"

बता दें, सुभासपा और समाजवादी पार्टी ने 2022 का विधानसभा एक साथ मिलकर लड़ा था। जिसमें 18 सीटों में राजभर की पार्टी ने छह सीटों पर जीत हासिल की थी। इसके बाद इस साल लोकसभा चुनाव से पहले राजभर ने राजभर एनडीए गठबंधन में शामिल हो गए।

इसे भी पढ़ें: एक मोमो के लिए वाराणसी में आधे घंटे चले ईंट-पत्थर, चार थानों की फोर्स के साथ DCP ने संभाला मोर्चा; इलाके में PAC तैनात