Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Cabinet Expansion: योगी कैब‍िनेट व‍िस्‍तार से पहले ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा- हमें सिर्फ खबर म‍िली है क‍ि...

UP Cabinet Expansion योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार आज (मंगलवार) शाम पांच बजे राजभवन में होगा। मंत्रिमंडल विस्तार में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान को सरकार में जगह मिलेगी तो हाल ही में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का हिस्सा बने रालोद के एक या दो मंत्री बनाए जा सकते हैं। भाजपा से भी एक-दो चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 05 Mar 2024 10:18 AM (IST)
Hero Image
सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर।- फाइल फोटो

एएनआई, लखनऊ। UP Cabinet Expansion: योगी मंत्र‍िमंडल में जगह म‍िलने की अटकलों के बीच सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है। राजभर का कहना है, ''हमें राजभवन या सीएमओ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। हमें सिर्फ खबर मिली है कि शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा... कोई मांग नहीं। यह सीएम को तय करना है कि कौन सा विभाग किसे देना है।"

योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार आज (मंगलवार) शाम पांच बजे राजभवन में होगा। मंत्रिमंडल विस्तार में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर, पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान को सरकार में जगह मिलेगी तो हाल ही में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का हिस्सा बने रालोद के एक या दो मंत्री बनाए जा सकते हैं। भाजपा से भी एक-दो चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है।

लालू यादव के पीएम को लेकर द‍िए गए बयान पर क्‍या बोले राजभर? 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बयान और उनके बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब पर SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा, "लालू प्रसाद यादव बड़े नेता और अनुभवी नेता हैं और उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है.... उन्होंने जो कहा है वो उनके विचार हैं और इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बात कही है तो वह पीएम हैं तो 140 करोड़ जनता उनका परिवार है उनकी देखरेख, उनकी सुरक्षा और जिम्मेदारी पीएम की है।"

भाजपा नेताओं द्वारा ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिखने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, "अच्छी बात है, 140 करोड़ की जनता पीएम मोदी का परिवार है उनकी ही देखरेख में सब फलफूल रहे हैं।"

यह भी पढ़ें: Yogi Cabinet: योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार आज; राजभर, दारा सिंह चौहान और रालोद को सरकार में जगह

यह भी पढ़ें: UP Politics: 'भाजपा को जिताएं फिर मिलेगी भागीदारी', RPI की संविधान सम्मान रैली में बोले अठावले; इन मुद्दों पर BSP को भी घेरा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर