Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओपी राजभर का बयान- 'पीला गमछा लगाकर थाने में जाओ, बोल देना मंत्री जी ने भेजा है- SP-DM की हिम्मत नहीं है कि'...

सभा को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि सफेद गमछा मत पहनो बल्कि 20-25 रूपये का एक पीला गमछा गले में डालो। इसको लगाकर थाने में जाओ और वहां दारोगा से कहो कि मंत्री जी ने भेजा है। ओपी राजभर ने कहा कि किसी भी थाने में जाओ सफेद गमछा मत लगाओ। जब आप थाने में जाओगे तो तेरी शक्ल में दारोगा जी को ओपी राजभर नजर आएंगे।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 07 Mar 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
ओपी राजभर का बयान- 'पीला गमछा लगाकर थाने में जाओ, बोल देना मंत्री जी ने भेजा है

लखनऊ, जागरण ऑनलाइन टीम। UP Politics : अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले ओपी राजभर एक बार फिर अपने बड़बोलेपन से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनके बयान को लेकर काफी आलोचना हो रही है। अब ओपी राजभर ने पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

20-25 रुपये का गमछा लो, गले में डालकर थाने जाओ- राजभर

— Ammar Khan (@AmmarSageer) March 7, 2024

एक सभा को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि सफेद गमछा मत पहनो, बल्कि 20-25 रूपये का एक पीला गमछा गले में डालो। इसको लगाकर थाने में जाओ और वहां दारोगा से कहो कि मंत्री जी ने भेजा है। ओपी राजभर ने कहा कि किसी भी थाने में जाओ, सफेद गमछा मत लगाओ। जब आप थाने में जाओगे तो तेरी शक्ल में दारोगा जी को ओपी राजभर नजर आएंगे। दारोगा जी को पावर नहीं है कि मंत्री जी को फोन लगाए, इतना ही नहीं एसपी और डीएम को भी पावर नहीं है कि हमें फोन लगाकर पूछे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।