Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पल्लवी पटेल ने एक बार फिर पिता सोनेलाल पटेल की मौत की CBI जांच की उठाई मांग, सरकार से पूछा ये सवाल

अपना दल के संस्थापक की मौत की सीबीआई जांच और पार्टी अध्यक्ष कृष्णा पटेल की सुरक्षा को लेकर विधायक पल्लवी पटेल के नेतृत्व में लालबाग केंद्रीय कार्यालय से हजरतगंज चौराहे तक मार्च निकाला गया। उन्होंने अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया। कहा हमारी लगातार मांग के बावजूद राजमाता कृष्णा पटेल को सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जा रही है।

By Anand Mishra Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 08 Jul 2024 07:35 AM (IST)
Hero Image
सोनेलाल पटेल की हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर गांधी प्रतिमा पर पार्टी धरना देतीं पल्लवी पटेल।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने एक बार फिर अपने पिता डॉ. सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच की मांग उठाई है। रविवार को अपना दल के संस्थापक की मौत की सीबीआई जांच और पार्टी अध्यक्ष कृष्णा पटेल की सुरक्षा को लेकर विधायक पल्लवी पटेल के नेतृत्व में लालबाग केंद्रीय कार्यालय से हजरतगंज चौराहे तक मार्च निकाला गया।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया और मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथों में डॉ. पटेल की मौत की सीबीआई जांच के समर्थन में पोस्टर लेकर अपना विरोध भी दर्ज कराया।

सरकार से पूछा ये सवाल

पल्लवी पटेल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि डॉ. सोनेलाल पटेल 17 अक्टूबर 2009 को हम सबके बीच से विदा हुए थे और तब से लगातार हम सरकार के सामने सीबीआइ जांच की मांग रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा सवाल सरकार से हैं कि अगर आप सोनेलाल पटेल के नाम की जयंती मनाते हैं और अगर आप उनके नाम की राजनीति कर रहे हैं तो डॉ. सोनेलाल पटेल की हत्या की सीबीआई जांच कराने से पीछे क्यों हट रहे हैं।

उन्होंने अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया। कहा, हमारी लगातार मांग के बावजूद राजमाता कृष्णा पटेल को सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में जलभराव पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- प्रधान संसदीय क्षेत्र में क्योटो डुबकी लगाता है...

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में बसपा प्रदेशाध्यक्ष की हत्या पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, सीएम एमके स्टालिन से कर दी यह मांग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें