Move to Jagran APP

Parliament Special Session: मेनका गांधी ने की PM मोदी की जमकर तारीफ, बोली- इस ऐतिहासिक पल का हो रहा गर्व

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाए गए संसद के विशेष सत्र का आज दूसरा दिन है। इसी विशेष सत्र के दूसरे दिन पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल से एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोकसभा सांसद और भाजपा नेता मेनिका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। आज यह एक ऐतिहासिक दिन और मुझे इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने पर काफी गर्व महसूस हो रहा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Abhishek PandeyPublished: Tue, 19 Sep 2023 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2023 03:58 PM (IST)
मेनका गांधी ने की PM मोदी की जमकर तारीफ, बोली- इस ऐतिहासिक पल का हो रहा गर्व

Parliament Special Session: जागरण ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाए गए संसद के विशेष सत्र का आज दूसरा दिन है। इसी विशेष सत्र के दूसरे दिन पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल से एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोकसभा सांसद और भाजपा नेता मेनिका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की।

मेनका गांधी ने कहा- "आज यह एक ऐतिहासिक दिन और मुझे इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने पर काफी गर्व महसूस हो रहा है। हम सभी एक नई इमारत में प्रवेश करने जा रहे हैं और हमें यह उम्मीद है कि यह नई इमारत एक नए भारत की आकांक्षाओं को प्रदर्शित करेगी।"

इसे भी पढ़ें: गठबंधन में 3-2 के फार्मूले की ओर बढ़ रही सपा, धर्मेंद्र यादव को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

भाजपा सांसद ने आगे कहा- आज, मुझे लोकसभा में सबसे वरिष्ठ सांसद के रूप में इस सम्मानित सभा को संबोधित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने आगे कहा- कि मैंने अपना अधिकांश जीवन इस संस्थान में व्यतीत किया है। साथ ही मैंने सात प्रधानमंत्रियों और भव्य इतिहास को आकार लेते हुए देखा है।

मेनका गांधी ने आगे कहा- "एक निर्दलीय के रूप में मेरे पास कई कार्यकाल थे। अंत में मैंने अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुई। मैने हमेशा से ही अपने प्रयास से बदलाव लाने की कोशिश की है, चाहे वह पर्यावरण मंत्री के तौर पर हो या फिर सांसद के तौर पर।

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए मेनका गांधी ने कहा- "जन धन योजना, उज्जवला गैस योजना, हर घर जल, आवास, शौचालय, स्किल इंडिया व कोरोना जैसे आपदा काल में लोगों की सुरक्षा व उनको राशन आदि को प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता का परिणाम बताया।"

इसे भी पढ़ें: कनाडा के आरोपों पर क्या बोला अमेरिका? PM ट्रूडो की हिमाकत का भारत ने दिया करारा जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.