Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संसद भवन में बवाल- लखनऊ का रहने वाला है सागर, दिल्ली आने से पहले मां से कही थी ये बात; चलाता है रिक्शा

Sansad News - देश की राजधानी दिल्ली में आज उस वक्त सनसनी की माहौल बन गया जब कुछ लोगों ने संसद भवन की नई इमारत के परिसर और सदन में अराजकता गतिविधियों को अंजाम दे डाला। लोकसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में हाे रही सांसदों की चर्चा के दौरान एक युवक हाथ में कलर स्मोक बम लेकर घुस गया।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Wed, 13 Dec 2023 05:44 PM (IST)
Hero Image
संसद में बवाल करने वाले की हो गई पहचान- लखनऊ का रहने वाला है सागर शर्मा।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। देश की राजधानी दिल्ली में आज उस वक्त सनसनी की माहौल बन गया, जब कुछ लोगों ने संसद भवन की नई इमारत के परिसर और सदन में अराजक गतिविधियों को अंजाम दे डाला। 

लोकसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में हाे रही सांसदों की चर्चा के दौरान एक युवक हाथ में कलर स्मोक बम लेकर दर्शक दीर्घा से सदन में सांसदों की बैठने की जगह पर कूद गया। 

इस युवक की पहचान सागर शर्मा के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का रहने वाला है। सागर शर्मा के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, सागर शर्मा लखनऊ के आलमबाग के रामनगर का रहने वाला है। 

सागर की मां ने दावा किया है कि सागर घर में यह कहकर निकला था कि वह दिल्ली में किसी धरना प्रदर्शन में शामिल होने जा रहा है। बताया गया कि सागर बैटरी रिक्शा चलाता है और उसके पिता कारपेंटर का काम करते हैं।

यह खबर अपडेट की जा रही है। संसद में हंगामे की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: कौन है संसद में सनसनी मचाने वाली नीलम? हरियाणा की रहने वाली और मिल रहा नक्सलवाद से कनेक्शन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें