Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर PM Modi के हुए 100 मिलियन फॉलोअर्स, CM Yogi ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर 100 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। इस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को बधाई दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि निःसंदेह आपके (प्रधानमंत्री) प्रेरणादायक व्यक्तित्व और लोकनिष्ठ कार्यशैली ने कोटि-कोटि जनों की भावनाओं को स्पर्श किया है। टूट जन विश्वास और अपार लोक समर्थन को व्यक्त करती इस आत्मीय पूंजी के लिए हार्दिक बधाई प्रधानमंत्री जी!

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Mon, 15 Jul 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
सीएम योगी और पीएम मोदी बात करते हुए। फाइल फोटो।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर नई उपलब्धि हासिल की। सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर उनके 100 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। इस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को बधाई दी।

यह मोदी जी के प्रति विश्वनीयता की झांकी: सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर 100 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या समाज के हर वर्ग के मध्य उनकी लोकप्रियता, विश्वसनीयता और स्वीकार्यता की एक झांकी है।

प्रधानमंत्री का संवाद आमजन के जीवन में परिवर्तन का माध्यम बना है: सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि निःसंदेह आपके (प्रधानमंत्री) प्रेरणादायक व्यक्तित्व और लोकनिष्ठ कार्यशैली ने कोटि-कोटि जनों की भावनाओं को स्पर्श किया है। आमजन से आपका सीधा संवाद उनके जीवन में सकारात्मक और व्यापक परिवर्तन का माध्यम बना है। अटूट जन विश्वास और अपार लोक समर्थन को व्यक्त करती इस आत्मीय पूंजी के लिए हार्दिक बधाई प्रधानमंत्री जी!

ये भी पढ़ें - 

CM Yogi: यूपी में लोकसभा चुनाव में भाजपा का बुरा हाल क्यों हुआ? पहली बार सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर