Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घर के बाहर प्रापर्टी डीलर को मारी गोली, तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी

लखनऊ के निगोहां क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर शहंशाह अली को ताबड़तोड़ गोलियां मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के सदस्यों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। एसीपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 10 Sep 2024 02:40 AM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर जमा भीड़ एवं पुलिस। जागरण

जागरण संवाददाता, लखनऊ। निगोहां के मीरखनगर में सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़े प्रापर्टी डीलर को ताबड़तोड़ कई गोलियां मारी। हमले में वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। परिवार वालों ने आननफानन अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह है पूरा मामला

एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा ने बताया कि घायल मीरखनगर निवासी शहंशाह अली है। प्रापर्टी का काम करते हैं। देर रात काम से लौटकर घर के बाहर खड़े थे। तभी कार से पहुँचे बदमाशों ने अचानक उनपर फायर झोंक दिया। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार वाले जब तक बाहर निकले तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। 

परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही ट्रामा सेंटर पहुंचाया। एसीपी ने बताया कि तीन गोलियां लगी हैं। हालत गम्भीर है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण के माध्यम से हमले की सूचना मिली। परिजनों की सूचना के आधार पर तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: वाह री यूपी पुलिस! निर्दोष को ही भेज दिया जेल, थानेदार का दावा- मेरा 30 साल का अनुभव