Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपा में फिर शुरू हुआ बैठकों का दौर, हारे हुए बूथों की समीक्षा करेगी पार्टी

लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में मिली जबरदस्त बढ़त के बाद पार्टी एक बार फिर अपना जनाधार बढ़ाने का प्रयास कर रही है। मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर सपा को भले ही जीत मिली लेकिन पार्टी हारी हुए बूथों पर शिकस्त का कारण जानना चाह रही है इसलिए इन बूथों की समीक्षा की जाएगी। हार के कारण जानने के बाद लोगों से संपर्क किया जाएगा।

By Nishant Yadav Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 14 Jul 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
जोनवार हारे हुए बूथों की समीक्षा करेगी सपा

जागरण संवाददाता, लखनऊ।  लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने भले ही मोहनलालगंज सीट पर जीत दर्ज की हो, लेकिन जिन बूथों पर उसे हार का सामना करना पड़ा है अब उनकी समीक्षा की जाएगी। सपा हार के कारणों का पता लगाकर वहां अपना प्रदर्शन सुधारने की तैयारी में है।

शनिवार को सपा के जिला संगठन की मासिक बैठक में इस पर चर्चा की गई।  सांसद आरके चौधरी का सम्मान करते हुए जिलाध्यक्ष जयसिंह जयंत, जिला महासचिव शब्बीर अहमद खान ने कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम के कारण पार्टी ने मोहनलालगंज सीट पर अपनी जीत दर्ज की है।

हारे हुए बूथों पर समीक्षा करेगी सपा

पार्टी अब प्रत्येक विधानसभा में जोनवार हारे हुए बूथों की समीक्षा कर अपनी कमियों को सुधारेगी। मतदाता सूची के पुनरीक्षण अभियान में अधिक से अधिक मतदाताओं के नाम जोड़े जाएंगे। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सीएल वर्मा, पूर्व विधायक अम्ब्रीश सिंह पुष्कर, राजबाला रावत, राशिद अली, वीर बहादुर सिंह मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: UP Politics: संगठन के विस्तार पर कांग्रेस में तेज हुआ मंथन, प्रदेश अध्यक्ष अजय राय आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का करेंगे दौरा