Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा पर पूर्व सीएम और सपा मुखिया अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा आज भगवान का रूप ले लेगी मूर्ति और...

Ram Mandir अखिलेश यादव अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए। लेकिन आज लखनऊ में उनके तेवर कुछ बदले नजर आए। उन्होंने यहां मीडिया से कहा कि पत्थर की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के बाद भगवान का रूप ले लेगी। भगवान श्रीराम के दिखाए रास्ते रीति नीति और मर्यादाओं का सम्मान करते हैं वो सबसे करीब भगवान राम के होते हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 22 Jan 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
Ram Mandir: अखिलेश यादव ने राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर दिया बयान।

एजेंसी, लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, भगवान श्रीराम और प्राण प्रतिष्ठा का जो कार्यक्रम है। जो मूर्ति पत्थर की थी आज प्राण-प्रतिष्ठा के बाद वो भगवान का रूप ले लेगी। जो रास्ता भगवान राम ने दिखाया, उससे वे मर्यादा पुरूषोत्तम राम कहे गए। उम्मीद है कि भगवान राम ने जिस राम राज्य की कल्पना की थी जिसमें गरीब दुखी ना रहे। समाजवादी पार्टी के मुखिया राजधानी में बोल रहे थे। बता दें कि राम मंदिर के निमंत्रण को लेकर काफी विवाद हुआ था।

अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव ने कहा था कि वे जल्द ही अयोध्या जाकर मंदिर में रामलला के दर्शन करेंगी। अखिलेश यादव ने कहा कि आज मूर्ति में प्राण आ जाएंगे। उम्मीद है कि समाज और देश जो मर्यादा पुरुषाेत्तम राम ने  रामराज की कामना की थी, जहां गरीब दुखी न रहें, नौजवान खुशहाल हो आगे बढ़े और सब खुश हो। ये कामना करेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें