Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samajwadi Party List : सपा ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए 20 प्रत्याशी किए घोषित, देखें किसको कहां से दिया मौका

Samajwadi Party List विधानसभा चुनाव को लेकर सपा ने अपने पत्ते खोल दिए हैं। इसके अलावा तीसरे चरण में बारामूला से मंजूर अहमद बांदीपोरा गुलाम मुस्तफा वगूरा क्रीरी से अब्दुल गनी डार करनाह से सजवाल शाह पट्टन से वसीम गुलजार कुपवाड़ा से सबीहा बेगम गुलमर्ग से हिलाल अहमद मल्ला रफियाबाद से ताहिर सलमानी त्रेहगाम से साजाद खान लोलाब से शादाब साहीन को टिकट दिया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 15 Sep 2024 11:41 PM (IST)
Hero Image
सपा ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए 20 प्रत्याशी किए घोषित

राज्य ब्यूरो, जागरण लखनऊ।  समाजवादी पार्टी ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए 20 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने दूसरे चरण के चुनाव में हजरतबल से शाहिद हसन, बड़गाम से मकबूल शाह, बीरवाह से निसार अहमद डार, हब्बा कदल से मोहम्मद फारुक खान व ईदगाह से मेहराजुद्दीन अहमद को टिकट दिया है।

इसके अलावा तीसरे चरण में बारामूला से मंजूर अहमद, बांदीपोरा गुलाम मुस्तफा, वगूरा क्रीरी से अब्दुल गनी डार, करनाह से सजवाल शाह, पट्टन से वसीम गुलजार, कुपवाड़ा से सबीहा बेगम, गुलमर्ग से हिलाल अहमद मल्ला, रफियाबाद से ताहिर सलमानी, त्रेहगाम से साजाद खान, लोलाब से शादाब साहीन को टिकट दिया है। वहीं, तीसरे चरण में बिश्नाह से तरसीम खुल्लर, विजयपुर से इंद्रजीत, उधमपुर पश्चिम से साहिल मन्हास, चेनानी से गीता मन्हास और नगरोटा से सतपाल को टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें : 'आमजन की सेवा और सुरक्षा लिए सरकार प्रतिबद्ध', CM योगी ने भेड़िया प्रभावित गांव में पीड़ित परिवारों से की मुलाकात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर