Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics: सपा विधायक अभय सिंह को वाई श्रेणी की सुरक्षा, राज्यसभा में दिया था भाजपा के पक्ष में वोट

UP Political News In Hindi Today गोसाईंगंज सीट से सपा विधायक अभय सिंह की सुरक्षा में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इजाफा किया है। अब विधायक के आवास पर सीआरपीएफ के पांच कमांडो मुस्तैद रहेंगे। वहीं एक कमांडो उनके साथ चलेगा। सपा विधायक ने राज्यसभा में सपा के खिलाफ मतदान किया था। जिसके बाद वे चर्चाओं में आए थे। उनकी सपा छोड़ने की अटकलें लगने लगी हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Fri, 22 Mar 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
सपा विधायक अभय सिंह को वाई श्रेणी की सुरक्षा

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। राज्यसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट डालने वाले अयोध्या की गोसाईंगंज सीट से सपा विधायक अभय सिंह को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। अभय सिंह की सुरक्षा में सीआरपीएफ के कमांडो तैनात रहेंगे।

विधायक के आवास पर सीआरपीएफ के पांच कमांडो मुस्तैद रहेंगे, जबकि एक कमांडो उनके साथ चलेगा। गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गिरोह से खतरे के चलते विधायक को सुरक्षा प्रदान की गई है। हालांकि सपा विधायक को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान किए जाने के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं।

Read Also: प्रिंसिपल के ट्रांसफर की खबर मिली तो रोक नहीं सके आंसू; तबादला रुकवाने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे छात्र, फूट-फूटकर रोए

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर