Move to Jagran APP

'जो करे झूठा प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार', लखनऊ में सपा नेता ने लगवाए सरकार विरोधी बैनर

बुधवार देर रात राजधानी के पॉश इलाके लोहिया पथ पर सरकार विरोधी में विवादित बैनर लगा दिए गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बैनर में लिखा है कि याद है ना? जो करे झूठा प्रचार उखाड़ फेंको ऐसी सरकार।

By Rafiya NazEdited By: Updated: Thu, 11 Mar 2021 12:13 PM (IST)
Hero Image
सपा नेता आइपी सिंह ने बुधवार देर रात राजधानी में एक बार फिर सरकार विरोधी बैनर लगा दिए।
लखनऊ, जेएनएन। सपा नेता आइपी सिंह ने बुधवार देर रात राजधानी में एक बार फिर सरकार विरोधी बैनर लगा दिए। इसके पहले भी उन्होंने ऐसे ही बैनर लगवाए थे। आइपी सिंह पहले भाजपा में थे, जो बाद में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। राजधानी में लोहिया पथ समेत कई अन्य स्थानों पर लगाए गए बैनर में प्रधानमंत्री की फोटो लगाई गई है और सरकार विरोधी स्लोगन लिखे गए हैं। देर रात तक पुलिस इन बैनरों की तलाश करती रही।

 

खास बात यह है कि बुधवार देर रात राजधानी के पॉश इलाके लोहिया पथ पर सरकार विरोधी में विवादित बैनर लगा दिए गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बैनर में लिखा है कि 'याद है ना? जो करे झूठा प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार'। बता दें कि आइपी सिंह ने ट्वीट कर खुद जगह जगह ऐसे बैनर लगाए जाने की सूचना दी थी। कुछ ही देर में यह इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

आइपी सिंह ने लिखा कि मेरा आपसे अनुरोध है कि देश भर में ये बैनर लगवाएं। फिलहाल पुलिस की ओर से इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं की गई है। देर रात तक पुलिस इस बैनर को उतरवा नहीं पाई थी। गौरतलब है कि इससे पहले आइपी सिंह ने भाजपा नेताओं की फ़ोटो के साथ जगह जगह बैनर लगाए थे। इसमें भाजपा नेताओं के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने इन बैनरों को हटवा दिया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।