Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfaraz Khan : क्रिकेटर सरफराज खान के परिवार को लगा बड़ा झटका, बेटे मुशीर खान के साथ हो गया यह दर्दनाक हादसा

Musheer Khan Cricketer 19 वर्षीय मुशीर अब 1-5 अक्टूबर तक अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में शेष भारत के खिलाफ होने वाले ईरानी कप मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। साथ ही 11 अक्टूबर से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी के शुरुआती दौर से भी बाहर बैठना पड़ सकता है। वहीं हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 28 Sep 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
मुशीर खान की गाड़ी हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई है।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। मुंबई के युवा क्रिकेटर मुशीर खान सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उनको कई जगह फ्रैक्चर हुआ है। वह मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, मुशीर ऑर्थो इमरजेंसी विभाग में भर्ती हैं। उनका इलाज विभागाध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह की देखरेख में चल रहा है। फिलहाल, वह खतरे से बाहर हैं।

लखनऊ वापसी के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, मुशीर अपने पिता व सह-कोच नौशाद खान के साथ आजमगढ़ से ईरानी कप मुकाबले के लिए लखनऊ आ रहे थे। दुर्घटना शुक्रवार रात कमता के पास हुई। हादसा इतना भीषण था कि उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। डॉ. का कहना है कि अगले कुछ दिनों तक वह मैदान में वापसी नहीं कर सकेंगे।

1 अक्टूबर से लेना था टूर्नामेंट में हिस्सा

यह दुर्घटना मुंबई के लिए भी एक बड़ा झटका है, क्योंकि 19 वर्षीय मुशीर अब 1-5 अक्टूबर तक अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में शेष भारत के खिलाफ होने वाले ईरानी कप मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। साथ ही 11 अक्टूबर से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी के शुरुआती दौर से भी बाहर बैठना पड़ सकता है। इंस्पेक्टर विभूतिखंड सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : कार एक्सीडेंट में घायल मुशीर खान की हालत पर आया बड़ा अपडेट, इस डॉक्टर की देख-रेख में चल रहा है इलाज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें