Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बौखलाहट में फर्जी VIDEO वायरल कर रही है सपा', अखिलेश पर बरसे राजभर; जयंत के NDA में आने को लेकर कह दी ये बात

सपा बसपा-कांग्रेस के नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद मीडिया से राजभर ने कहा कि सुभासपा एनडीए में शामिल हो गई है तो अब प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत तय है। जब से सपा नेताओं को यह पता चला है कि अक्टूबर में सुभासपा की अगुवाई में आजमगढ़ में होने वाली रैली में प्रधानमंत्री मोदी आएंगे तब से सपाई और बौखला गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Tue, 08 Aug 2023 06:27 PM (IST)
Hero Image
सुभासपा की बढ़ती ताकत से बौखला गई है सपा : ओम प्रकाश राजभर

 राज्य ब्यूरो, लखनऊ : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी की बढ़ती ताकत से समाजवादी पार्टी सबसे अधिक परेशान है। सपा नेता पुरानी वीडियो को कट-पेस्ट कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल किया गया है जिसमें सुभासपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को गोली मारने की बात कहते हुए दिखाया गया है जो पूरी तरफ फर्जी है।

मंगलवार को पार्क रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर सपा, बसपा और कांग्रेस के नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद मीडिया से राजभर ने कहा कि सुभासपा एनडीए में शामिल हो गई है तो अब प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत तय है। जब से सपा नेताओं को यह पता चला है कि अक्टूबर में सुभासपा की अगुवाई में आजमगढ़ में होने वाली रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आएंगे तब से सपाई और बौखला गए हैं।

सपा ने अब तक जिस अति पिछड़े और अति दलित की उपेक्षा की उनको आगे बढ़ाने का काम पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं।

यह विडियो भी देखें

खरवार और चौहान को राज्यपाल भाजपा ही बना सकती है। विश्वकर्मा को एमएलसी बनाने का काम भी भाजपा ने किया है। जयन्त चौधरी पर पूछे गए सवाल पर कहा कि ओम प्रकाश राजभर जो कहता है वह होता है। दारा सिंह चौहान के बारे में कहा था वो भाजपा में आएंगे, बात सच साबित हुई।

मंगलवार को सुभासपा में शामिल होने वालों में सर्वेश कुमार ओझा, धर्मेंद्र सिंह चौहान, राजू द्विवेदी, रुद्र राजन राजभर, अजय सिंह वर्मा, रामचंद्र गौतम, विकास वर्मा, जय प्रकाश, अरमान वारसी, बीर बहादुर, पवन कुमार चतुर्वेदी, शिल्पा सिंह, नौनिहाल वर्मा, श्रवण कुमार मिश्र, रोहित पांडेय आदि प्रमुख थे।