Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow News: बेसुध हालत में मिली पांचवीं की छात्रा, पिता को बताया- जबरन कार में बैठाकर होटल ले गए थे 'वो' लोग

सरोजनीनगर में सोमवार को दो युवकों ने पड़ोस में रहने वाली पांचवी की छात्रा को जबरन कार में बैठा लिया। इसके बाद होटल ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपितों ने अश्लील वीडियो बनाया और शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद बेसुध हालत में घर के पास फेक कर चले गए। पिता को देखा तो आपीबीती सुनाई।

By Aysha Sheikh Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
बेसुध हालत में मिली पांचवी की छात्रा - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। सरोजनीनगर में सोमवार को दो युवकों ने पड़ोस में रहने वाली पांचवी की छात्रा को जबरन कार में बैठा लिया। इसके बाद होटल ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपितों ने अश्लील वीडियो बनाया और शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी।

इसके बाद बेसुध हालत में घर के पास फेक कर चले गए। पिता को देखा तो आपीबीती सुनाई, जिसके बाद वह आरोपितों के खिलाफ सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। डीसीपी दक्षिणी केशव कुमार ने बताया कि नामजद आरोपितों में एक को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

सरोजनीनगर इलाके में रहने वाली किशोरी पांचवी कक्षा की छात्रा है। छात्रा के पिता ने बताया कि सोमवार को साढे चार बजे वह जब अपने घर जा रहा था, तो उसकी बेटी उसे बदहवास स्थिति में रोते हुए मिली। जब उसने बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि दोपहर करीब एक बजे जब वह स्कूल से लौट रही थी। तभी उसके पड़ोस में रहने वाले दानिश व आमीन ने रास्ते में उसे रोक लिया।

उसका बैग अपनी कार में डाल दिया। बाद में उसे भी खींचकर अपनी कार में बैठाया और लोकबंधु अस्पताल के पास स्थित एक होटल के पास कार रोकी और आमीन छात्रा का बैग लेकर नीचे चला गया। इसके बाद दानिश ने कहा कि बैग लेना है तो नीचे चलना पड़ेगा। आरोप है कि आमीन और दानिश किशोरी को लेकर कमरे के अंदर गए। दोनों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था।

यह भी आरोप है कि जब दानिश छात्रा के साथ संबंध बनाता था तो आमीन उसका मुंह दबाकर रखता था और जब आमीन संबंध बनाता था तो दानिश छात्रा का मुंह दबा कर रखता था। पीड़ित पिता का आरोप है कि इस दौरान दोनों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और किसी से शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी भी दी। इंस्पेक्टर सरोजनीनगर राजदेव प्रजापति ने बताया कि टीम लगाई गई हैं। दूसरे आरोपित  की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएग।

कृष्णानगर पुलिस ने घंटो बैठाया

पीड़ित पिता ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही बेटी को लेकर कृष्णानगर थाने गए। यहां पर कृष्णानगर पुलिस ने शिकायत सुनने के बाद घंटो थाने में बैठाए रखा। इसके बाद घटना सरोजनीनगर की बताकर वापस लौटा दिया। जिसके बाद पीड़ित पिता सरोजनीनगर थाने पहुंचा तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ है।