Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपा सांसद को पाकिस्तान से मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस पर लगाया जांच नहीं करने का आरोप

समाजवादी पार्टी के सांसद राजीव राय को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं । पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है। अखिलेश यादव ने वरिष्ठ नेताओं को एकजुट होने का निर्देश दिया है । राजीव राय ने सीएम योगी पर टिप्पणी के आरोप में गलत चार्जशीट लगाने का भी आरोप लगाया है ।

By Nishant Yadav Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 28 Sep 2024 08:39 PM (IST)
Hero Image
सपा सांसद को मिल रही पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी - प्रतीकात्मक तस्वीर।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के घोसी से सांसद राजीव राय को पाकिस्तान के नंबरों से कई दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही है। सांसद का आरोप है कि पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है। एक सेवानिवृत्त आइपीएस के हस्तक्षेप पर एफआइआर तो दर्ज हुई, लेकिन पुलिस जांच नहीं कर रही है।

सांसद ने कहा कि उनके साथ किसी अनहोनी पर पुलिस प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी। एफआइआर सहित एक पत्र गृहमंत्री अमित शाह को भेजा गया है। वहीं, निजी दौरे पर परिवार सहित विदेश गए अखिलेश यादव ने अनहोनी की आशंका पर वरिष्ठ नेताओं को एकजुट होने का निर्देश दिया।

शनिवार को सांसद राजीव राय के साथ आरके चौधरी, विधायक रविदास मेहरोत्रा, अरमान खान और राज्य सभा के पूर्व सदस्य अरविंद सिंह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता करके अपना पक्ष रखा। सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर पूर्व में की गई टिप्पणी के आरोप में मेरा अज्ञात पता दर्ज करते हुए बिना सूचना के गलत चार्जशीट लगा दी गई है।

पूर्व में इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर मुझे वाइ श्रेणी की सुरक्षा मिली थी। वर्ष 2017 में हमारी सरकार के जाने के बाद सुरक्षा को राजनीतिक कारणों से हटा दिया गया। पिछले दिनों एक रेलवे क्रासिंग से गुजरने के बाद राइफलधारी लोगों की कार ने मेरा पीछा किया था। राजीव राय ने यह भी आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में सपा की पूर्वांचल की सबसे बड़ी जीत है, शायद ये अपराध हो सकता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें