Move to Jagran APP

लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार ने कहा, डकैती में एटा व तिर्वा के गैंग शामिल

मलिहाबाद में कल देर रात डकैती की वारदात के बाद एसएसपी दीपक कुमार मौके पर पहुंचे। तहकीकात के बाद उन्होंने आशंका जताई के डकैत एटा तथा कन्नौज के तिर्वा के हो सकते हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Tue, 23 Jan 2018 04:21 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार ने कहा, डकैती में एटा व तिर्वा के गैंग शामिल

लखनऊ (जेएनएन)। राजधानी में बीते चार दिन से तीन ताबड़तोड़ डकैती तथा हत्या की वारदातों से लखनऊ की पुलिस में खलबली मची है। एसएसपी दीपक कुमार को आशंका है कि इन सभी वारदात में एटा के साथ ही कन्नौज के तिर्वा के गैंग की हाथ है।

मलिहाबाद में कल देर रात डकैती की वारदात के बाद एसएसपी दीपक कुमार मौके पर पहुंचे। तहकीकात के बाद उन्होंने आशंका जताई के डकैत एटा तथा कन्नौज के तिर्वा के हो सकते हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि हम इन सभी डकैतियों की जल्दी ही खुलासा करेंगे। लखनऊ में इन दिनों लगातार हो रही घटनाओं को लेकर विपक्ष हमलावर है। इस बीच लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार ने अहम जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इन वारदातों के पीछे एटा और तिर्वा के गैंग के शामिल होने की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि डकैतों को चिन्हित कर लिया गया है। एसएसपी ने कहा कि यह सभी डकैतियां हमारे लिए चैलेंज हैं। हमको भरोसा है कि हम जल्द ही इनका खुलासा करेंगे।

लखनऊ में पिछले चार दिनों में हत्या के साथ डकैती की तीन वारदातें हुईं हैं। सभी वारदातों में पुलिस ने एक का भी अभी तक खुलासा नहीं किया है। यहां काकोरी और चिनहट के बाद मलिहाबाद थाना क्षेत्र के सरावां गांव में देर रात डकैतों ने पूर्व प्रधान के घर में जमकर लूटपाट की। डकैतों ने दो लोगों को घायल भी कर दिया, जिसमें से इलाज के दौरान आज एक की मौत हो गई।

काकोरी थाना क्षेत्र के बनियाखेड़ा और कटौली गांव में डकैतों ने 21 जनवरी को तीन घरों में जमकर लूटपाट की थी। डकैतों ने कटौली गांव के ग्राम प्रधान के बेटे को गोली मार दी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में पांच लोग घायल हुए थे। इससे पहले 18 जनवरी की रात हथियारबंद छह से अधिक बदमाशों ने लखनऊ के चिनहट के उत्तर धोना गांव में आधी रात को धावा बोलकर एक ही घर के तीन लोगों को गोली मार दी और दो नाबालिग बहनों को अगवा कर लिया। एएसपी अनुराग वत्स ने दावा किया कि दोनों बहनें लौट आई हैं।

डकैती व हत्या के विरोध में सड़क जाम

लखनऊ में कल रात मलिहाबाद के एक गांव में डकैती के बाद हत्या के विरोध में लोगों का स्वर फूट पड़ा है। ग्रामीणों ने मलिहाबाद में डकैती और हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने लखनऊ में हरदोई राजमार्ग जाम किया। यहां पर डकैती से पीडि़त परिवार के लोगों ने शव रखकर लखनऊ-हरदोई राजमार्ग जाम किया। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।