Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुख्तार व शहाबुद्दीन का शार्प शूटर मुठभेड़ में ढेर; दर्ज थे 20 हत्या के मुकदमे

एसटीएफ की टीम ने आगरा दिल्ली हाईवे पर स्थित गांव रोशू गढ़ी के निकट बुधवार सुबह माफिया मुख़्तार अंसारी और सिवान के सहाबुद्दीन के शूटर रह चुके मऊ के ताहिरपुर निवासी पंकज यादव को मुठभेड़ में मार गिराया।। पंकज पर 20 से अधिक हत्या का आरोप है। उस पर एक लाख का इनाम था। पुलिस उसकी लंबे समय से तलाश कर रही थी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 07 Aug 2024 07:39 AM (IST)
Hero Image
एसटीएफ ने मार गिराया मुख्तार का शूटर पंकज यादव

जागरण संवाददाता, मथुरा। माफिया मुख्तार अंसारी, सिवान के मोहम्मद शहाबुद्दीन और मुन्ना बजरंगी गिरोह के शार्प शूटर रह चुके मऊ के पंकज यादव को बुधवार सुबह एसटीएफ और फरह पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। पंकज 20 हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने उसके पास से एक लाइसेंसी और एक विदेशी पिस्तौल बरामद की है।

मऊ जिले के थाना रानीपुर के गांव ताहिरपुर के रहने वाले पंकज यादव मुख्तार अंसारी, शहाबुद्दीन और मुन्ना बजरंगी गिरोह का शार्प शूटर रह चुका था। उसे पकड़ने के लिए वाराणसी एडीजी ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ ने बिछाया जाल

बुधवार सुबह चार बजे पंकज यादव अपने साथी के साथ कहीं जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ आगरा और फरह पुलिस ने आगरा - दिल्ली राजमार्ग पर ब्रज की रसोई के आगे रोषू गढ़ी के पास घेराबंदी कर ली। पुलिस के मुताबिक एक घंटे चली मुठभेड़ में पंकज ने ने 10 राउंड गोलियां चलाई।

मुठभेड़ के दौरान उनका साथी भागने में कामयाब हो गया। जवाबी फायरिंग में गोली लगने से पंकज यादव वहीं ढेर हो गया। एसटीएफ आगरा के राकेश यादव ने बताया, फरार हुए साथी की पहचान की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर