Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद को नहीं पसंद आया बेटी संघमित्रा का रोना, फटकार लगाते हुए कह दी ये बात

संघमित्रा बदायूं से सांसद हैं लेकिन इस बार भाजपा ने उनका टिकट काट कर दुर्विजय सिंह शाक्य को प्रत्याशी बनाया है। बदायूं में मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में वह मंच पर फूट-फूटकर रो पड़ी थीं जिससे असहज स्थिति पैदा हो गई थी। स्वामी प्रसाद को अपनी बेटी का रोना पसंद नहीं आया। उन्होंने फटकार लगाते हुए कहा है कि संघमित्रा को ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 04 Apr 2024 07:57 AM (IST)
Hero Image
स्वामी प्रसाद मौर्य को अपनी बेटी संघमित्रा का रोना नहीं आया पसंद।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के संस्थापक स्वामी प्रसाद मौर्य को अपनी बेटी संघमित्रा का रोना पसंद नहीं आया है। उन्होंने अपनी बेटी को फटकार लगाते हुए कहा है कि संघमित्रा को ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए। राजनीति में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।

स्‍वामी प्रसाद ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में यहां तक कहा दिया है कि रोना-धोना बेहद ही ओछी बात है। मौर्य ने कहा कि पार्टी टिकट काटती है तो भी इस पर किसी को रोने का अधिकार नहीं है। मैं इस तरह की राजनीति व आचरण को पसंद नहीं करता।

भाजपा ने काटा ट‍िकट, मंच पर फूट-फूटकर रो पड़ी थीं संघम‍ित्रा मौर्य 

बता दें, संघमित्रा बदायूं से सांसद हैं, लेकिन इस बार भाजपा ने उनका टिकट काट कर दुर्विजय सिंह शाक्य को प्रत्याशी बनाया है। बदायूं में मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में वह मंच पर फूट-फूटकर रो पड़ी थीं, जिससे असहज स्थिति पैदा हो गई थी। 

यह भी पढ़ें: CM योगी के कार्यक्रम में मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं सांसद संघमित्रा मौर्य, बदायूं से ट‍िकट कटना है वजह!

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें