Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिवाली पर माता लक्ष्मी का किया अपमान, पत्नी की पूजा की पोस्ट कीं तस्वीरें

Swami Prasad Maurya समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते काफी चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों श्रीरामचरितमानस को लेकर अपमानित बयानबाजी के चलते चर्चा में रहे नेता ने एक बार फिर दीपावली के अवसर पर इंटरनेट मीडिया पर माता लक्ष्मी को लेकर अपमानित बयान के साथ अपनी पत्नी की पूजा की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Mon, 13 Nov 2023 12:28 PM (IST)
Hero Image
Swami Prasad Maurya: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की पत्नी के साथ तस्वीरें। सौ. X (ट्विटर) @SwamiPMaurya

जेएनएन, लखनऊ। Swami Prasad Maurya: भगवान श्रीराम के बाद माता लक्ष्मी पर विवादित बयान को लेकर एक बार फिर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य चर्चा में आ गए हैं। दीपावली पर्व के अवसर पर स्वामी प्रसाद ने माता लक्ष्मी का अपमान करते हुए अपनी पत्नी का पूजा व सम्मान करते हुए तस्वीरें एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट की हैं। इसे लेकर इंटरनेट मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'दीपोत्सव के अवसर पर अपनी पत्नी का पूजा व सम्मान करते हुए कहा कि पूरे विश्व के प्रत्येक धर्म, जाति, नस्ल, रंग व देश में पैदा होने वाले बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंख, दो छिद्रों वाली नाक के साथ एक सिर, पेट व पीठ ही होती है, चार हाथ, आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ व हजार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा ही नहीं हुआ तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है? यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपने घरवाली की पूजा व सम्मान करें जो सही मायने में देवी है क्योंकि आपके घर परिवार का पालन-पोषण, सुख-समृद्धि, खान-पान व देखभाल की जिम्मेदारी बहुत ही निष्ठा के साथ निभाती है।'